नहीं रही फराह खान की मां, इमोशनल पोस्ट लिख इन लोगों का जताया आभार

नहीं रही फराह खान की मां, इमोशनल पोस्ट लिख इन लोगों का जताया आभार
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर फिल्मकार फराह खान की मां मेनका ईरानी पिछले दिनों इस दुनिया में नहीं रहीं। सोमवार को फराह ने मां से जुड़ा भावुक पोस्ट किया है। उन्होंने लिखा कि उनकी मां कभी भी लाइमलाइट की तरफ  नहीं देखना चाहती थीं और उनके अंतिम वक़्त में देखभाल करने वाले डॉक्टर्स का आभार प्रकट किया। फराह ने लिखा कि उनकी मां के निधन के बाद अब वे सभी काम पर लौटेंगे क्योंकि उनकी मां को इसी पर गर्व था।

फराह ने सोशल मीडिया पर अपने पोस्ट में लिखा कि उनकी मां एक विशिष्ट इंसान थीं, जो कभी भी ध्यान या शोर-शराबे की इच्छुक नहीं थीं। जीवन के आरम्भ में उन्होंने कई कठिनाइयों का सामना किया, मगर वे एक ऐसी अद्वितीय व्यक्ति थीं जिनमें किसी के प्रति कड़वाहट या जलन नहीं थी। जो भी उनके संपर्क में आया, वह समझ गया कि फराह और साजिद को हास्य का गुण कहां से मिला। उनकी मां, फराह और साजिद से कहीं ज्यादा हंसमुख और मजाकिया थीं। फराह ने लिखा कि कई लोगों ने बताया कि उनकी मां ने बिना किसी उम्मीद के उनकी मदद की, जैसे कि पैसे देकर।

फराह ने यह भी कहा कि उन्हें नहीं लगता कि दुख कम होने वाला है। वे नहीं चाहतीं कि समय इस दर्द को कम करे, जो हमेशा उनके दिल में रहेगा। उन्होंने कहा कि उनकी मां हमेशा उनके जीवन का हिस्सा रहेंगी तथा वे आभारी हैं कि ब्रह्मांड ने उन्हें उनकी मां बनने का मौका दिया। फराह ने सभी को धन्यवाद कहा जिन्होंने इस कठिन समय में उनका साथ दिया और उनके घर आए।

सालों बाद एक्ट्रेस ने हटाया पति का नाम, सामने आई चौंकाने वाली वजह

'भंसाली ने नहीं किया डायरेक्ट...', हीरामंडी के इस एक्टर ने कही बड़ी बात

अभिषेक बच्चन की लाइफ में दूसरी महिला कहलाने पर ऐश्वर्या राय ने दी ये प्रतिक्रिया

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -