रणवीर सिंह की ‘डॉन 3’ को लेकर फरहान अख्तर ने तोड़ी अपनी चुप्पी, दिया बड़ा अपडेट

रणवीर सिंह की ‘डॉन 3’ को लेकर फरहान अख्तर ने तोड़ी अपनी चुप्पी, दिया बड़ा अपडेट
Share:

वर्ष 2006 में ‘डॉन’ आई थी. इस फिल्म में लीड रोल में शाहरुख खान दिखाई दिए थे. इसके 5 वर्ष पश्चात् वर्ष 2011 में ‘डॉन 2’ रिलीज हुई थी. इसमें भी शाहरुख ही थे. उनके साथ प्रियंका चोपड़ा फीमेल लीड में थीं. दोनों ही फिल्मों का डायरेक्शन फरहान अख्तर ने किया था. अब 13 वर्ष पश्चात् वो ‘डॉन 3’ लाने वाले हैं. किन्तु इस बार शाहरुख की जगह रणवीर सिंह दिखाई देंगे. अब फरहान अख्तर ने इस पर बड़ा अपडेट दिया है.

‘डॉन 3’ को लेकर कई दिनों से अफवाहें थीं कि फिल्म को किसी कारण बंद कर दिया गया है. ऐसी सारी अफवाहों को फरहान ने एक इंटरव्यू में समाप्त कर दिया. उन्होंने बताया कि रणवीर की फिल्म अभी भी पटरी पर है. उन्होंने कहा कि फिल्म को बंद नहीं किया गया है. अभी भी फिल्म पर काम चल रहा है. हालांकि इसकी शूटिंग अगले वर्ष आरम्भ होगी. उन्होंने कहा, “हम अगले साल ‘डॉन 3’ की शूटिंग शुरू करेंगे.” फिल्म की शूटिंग को अगले वर्ष आरम्भ किए जाने का एक कारण रणवीर का परिवार को समय देना भी है. क्योंकि सितंबर में वो दीपिका पादुकोण के साथ अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाले हैं.

वहीं इससे पहले ये भी बताया जा रहा था कि रणवीर की ‘डॉन 3’ इसी वर्ष फ्लोर पर आ जाएगी, जिसके लिए उनकी ‘राक्षस’ और ‘अन्नियन’ जैसे प्रोजेक्ट्स को भी रोक दिया गया है. हालांकि इस पर फिल्म निर्माताओं ने कुछ नहीं कहा था. ‘डॉन 3’ में पहली बार रणवीर सिंह एवं कियारा आडवाणी एक साथ स्क्रीन शेयर करने जा रहे हैं. रणवीर जल्द ही अजय देवगन के साथ रोहित शेट्टी की ‘सिंघम अगेन’ में दिखाई देंगे. ये फिल्म 1 नवंबर को रिलीज होने के लिए तैयार है. ये एक मल्टीस्टारर फिल्म है. इसमें दीपिका पादुकोण, करीना कपूर सहित कई स्टार्स दिखाई देंगे. इसके अतिरिक्त उनके पास पाइपलाइन में और भी कई फिल्में हैं.

प्रियंका चोपड़ा के पार्टनरशिप तोड़ते ही ‘सोना’ पर लगने जा रहा है ताला

आलिया भट्ट ने दिया अपनी मल्टीस्टारर फिल्म को लेकर बड़ा हिंट, जानकर झूम उठेंगे फैंस

प्रेग्नेंट दीपिका की मदद के लिए भिड़े प्रभास और अमिताभ, वायरल हुआ VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -