जम्मू-कश्मीर के रियासी जिले में भीषण सड़क हादसा, एक की मौत, तीन घायल
जम्मू-कश्मीर के रियासी जिले में भीषण सड़क हादसा, एक की मौत, तीन घायल
Share:

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के रियासी जिले में एक दुखद घटना में, पुलिस ने बताया कि गुरुवार दोपहर को एक कार सड़क से फिसलकर खाई में गिर गई, जिसमें सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई और तीन अन्य घायल हो गए। यह दुर्घटना जुड्डा से कौरी मार्ग पर, सावल्ला नाला के पास हुई, जब पंजीकरण संख्या JK-02-BA-0455 वाली कार के चालक ने वाहन पर से नियंत्रण खो दिया। इसके बाद कार अर्नास में एक खाई में लुढ़क गई, जिसके परिणामस्वरूप यह घातक दुर्घटना हुई।

अधिकारियों के अनुसार, दुर्घटना के समय कार में चार लोग सवार थे। कथित तौर पर चालक ने पहियों पर नियंत्रण खो दिया, जिससे वाहन सड़क से उतरकर गहरी खाई में गिर गया। आपातकालीन प्रतिक्रिया दल को तुरंत घटनास्थल पर भेजा गया। गिरने का प्रभाव बहुत गंभीर था, जिसके परिणामस्वरूप एक यात्री की मौत हो गई, जबकि तीन अन्य लोगों को अलग-अलग डिग्री की चोटें आईं। घायल व्यक्तियों को मलबे से बचाया गया और चिकित्सा उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल ले जाया गया। अभी तक, पीड़ितों की पहचान की पुष्टि नहीं हुई है।

अधिकारी दुर्घटना के सटीक कारण का पता लगाने के लिए गहन जांच कर रहे हैं। प्रारंभिक रिपोर्टों से पता चलता है कि चुनौतीपूर्ण इलाके और सड़क की स्थिति के कारण चालक ने नियंत्रण खो दिया होगा, लेकिन आगे के विवरण की प्रतीक्षा है। यह घटना जम्मू और कश्मीर के पहाड़ी क्षेत्रों में ड्राइविंग से जुड़े जोखिमों को रेखांकित करती है, जहाँ सड़कें खतरनाक हो सकती हैं और दुर्घटनाएँ असामान्य नहीं हैं। स्थानीय अधिकारियों ने भविष्य में ऐसी दुखद घटनाओं को रोकने के लिए सावधानी से ड्राइविंग और सुरक्षा प्रोटोकॉल का पालन करने के महत्व को दोहराया है।

प्रदेश में महिला सशक्तिकरण नीति ऐसी हो जो दूसरे राज्यों के लिये प्रेरणा बनें : मंत्री सुश्री भूरिया

दिल्ली को जल संकट और गर्मी से मिलेगी राहत ! दो दिन में मानसून की एंट्री

NEET परीक्षा में गड़बड़ी को लेकर कांग्रेस के छात्र संगठन ने NTA दफ्तर को घेरा, की नारेबाजी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -