लव मैरिज से नाराज पिता ने किया बेटी-दामाद पर जानलेवा हमला

लव मैरिज से नाराज पिता ने किया बेटी-दामाद पर जानलेवा हमला
Share:

बरनाला: पंजाब के बरनाला में ऑनर किलिंग का एक मामला सामने आया है, जिसमे लड़की के पिता अपनी बेटी द्वारा लव मैरिज किए जाने से खफा थे, इसलिए उन्होने अपने भतीजे के साथ मिलकर बेटी-दामाद पर हमला किया, जिसमें दामाद की मौके पर ही मौत हो गई।

जब कि लड़की गंभीर रुप से घायल है। शनिवार की सुबह दोनों को बस अड्डे के पास बुरी तरह पीटा गया, लड़की के पिता भोला सिंह ने पुलिस से कहा कि दोनों आपस में भाई-बहन लगते थे, दोनों ने शादी करके जहां भाई-बहन के रिश्ते को कलंकित किया वहीं समाज में परिवार को भी कलंकित किया।

इसलिए मैं उन दोनों को जीवित नहीं देखना चाहता था। डीएमसी सिटी पलविंदर चीमा ने बताया कि दोनों के बीच दो साल से प्रेंम संबंध थे, दोनों एक ही कंपनी में काम करते थे, शादी से पहले दोनों ने अपने घरवालों को इस बारे में बताया था, लेकिन वो राजी नहीं हुए।

इसके बाद निर्भय और वीरपाल दोनों ने 8 जनवरी 2016 को घर छोड़ दिया और फरीदकोट सेशन कोर्ट में शादी कर ली, शादी के करीब डेढ़ महीने बाद लड़की के पिता को दोनों की शादी की बात पता चली, तभी उन्होने ठान लिया कि दोनों को जिंदा नहीं छोड़ेंगे।

शनिवार सुबह जब बलजीत सिंह अपनी पत्नी वीरपाल कौर को ट्राईडेंट में नौकरी के लिए धनौलाखुर्द के बस अड्डे में ऑटो में बैठाने पहुंचा तो वहां पहले से ही घात लगाए खड़े लड़की के पिता भोला सिंह और चाचा बलवीर सिंह के बेटे हरप्रीत सिंह ज्योति ने दोनों पर हमला कर मौत के घाट उतार दिया।

हमलावरों ने बेसबॉल बैट और तलवार जैसी तेज धार वाले हथियार से हमला किया। लड़के को कान के पास मारा और वहीं उसकी मौत हो गई जब कि लड़की को मुंह व पेट पर गंभीर चोटें आई है। फिलहाल वो जावित है। पुलिस ने लड़की को सिविल अस्पताल में भर्ती कराया है।

पुलिस ने बताया कि उन्होने लड़की केपिता और उनके भतीजे के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरु कर दी है। भोला सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -