हैवान बना बाप! मासूम बच्चियों को चिमटे से जलाया और फिर...

हैवान बना बाप! मासूम बच्चियों को चिमटे से जलाया और फिर...
Share:

धौलपुर: राजस्थान के धौलपुर जिले से एक रूह कंपा देने वाली घटना सामने आई है यहाँ एक पिता ने अपने ही मासूम बच्चों को गर्म चिमटे से दागकर मानवता और रिश्तों को शर्मसार कर दिया। दोनों मासूम बच्चियां दर्द से चिल्लाती रहीं, मगर नशे में धुत आरोपी पिता को उन पर जरा भी दया नहीं आई तथा वह बेरहमी से उन्हें गर्म चिमटे से यातनाएं देता रहा। घटना के पश्चात् आरोपी पिता मौके से फरार हो गया। जब पड़ोसियों को इस अमानवीय कृत्य की जानकारी हुई, तो उन्होंने तुरंत चाइल्ड हेल्प लाइन (सीडब्ल्यूसी) पर शिकायत दर्ज कराई।

शिकायत के पश्चात्, चाइल्ड हेल्प लाइन की टीम मौके पर पहुंची एवं सीडब्ल्यूसी की मदद से घायल दोनों बच्चियों को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया। वहां उनका इलाज जारी है। सीडब्ल्यूसी ने इस मामले की सूचना निहालगंज थाने की पुलिस को दे दी है, जो फिलहाल फरार आरोपी पिता की तलाश में जुटी हुई है। सीडब्ल्यूसी की अध्यक्ष मधु शर्मा ने बताया कि शुक्रवार की देर शाम को निहालगंज थाना क्षेत्र के एक शख्स ने चाइल्ड हेल्प लाइन पर खबर दी थी कि एक पिता ने शराब के नशे में दो मासूम बच्चियों को गर्म चिमटे से दाग दिया है। खबर प्राप्त होने के पश्चात् पुलिस के साथ चाइल्ड हेल्प लाइन की टीम को घटनास्थल पर भेजा गया, जहां उन्हें दो बच्चियां रोती-बिलखती मिलीं, जिनके शरीर पर गर्म चिमटे के निशान थे। दोनों बच्चियों को तत्काल उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया, जहां उनका चाइल्ड हेल्प लाइन की देखरेख में इलाज हो रहा है।

बच्चियों के सर्वोत्तम हित को ध्यान में रखते हुए, उनके स्वस्थ होने के पश्चात् उन्हें शिशु गृह में शिफ्ट किया जाएगा। आरोपी पिता के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जा रही है। बताया जा रहा है कि आरोपी शराबी है तथा उसकी इन हरकतों की वजह से उसकी पत्नी भी उसे छोड़कर जा चुकी है। दोनों बच्चियों की उम्र लगभग 2 से 3 वर्ष के बीच है।

'राम मंदिर खुला, वहां नाच-गाना हुआ..', प्राण-प्रतिष्ठा पर राहुल गांधी का फिर विवादित बयान, Video

MP के इस मंदिर में लड्डुओं की शुद्धता पर उठे सवाल, अब होगी जाँच

अपने ही देश में कैसे अल्पसंख्यक हो गए ईसाई? जानिए कहानी 'लेबनान' की..

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -