पढ़ाई के लिए पिता ने दिया फोन लेकिन बच्चे को लगी फ्री फायर गेम की लत, हो गई मौत

पढ़ाई के लिए पिता ने दिया फोन लेकिन बच्चे को लगी फ्री फायर गेम की लत, हो गई मौत
Share:

दमोह: मध्यप्रदेश के दमोह जिले से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है यहाँ ऑनलाइन गेम ने फिर एक छात्र की जान ले ली। घटना दमोह जिले के एमपीएम नगर की है। यहां 17 वर्षीय छात्र विकास सिंह लोधी ने फ्री फायर गेम की लत के चलते फांसी लगाकर खुदखुशी कर ली। कहा जा रहा है कि पिता वीरेंद्र सिंह ने दीपावली पर बेटे को पढ़ाई के लिए स्मार्ट फोन गिफ्ट किया था, मगर उसे ऑनलाइन गेम की लत लग गई। प्रातः 7 बजे जब पिता ने उसे गेम खेलते देखा तो मोबाइल छीन लिया तथा कुछ मिनट पश्चात् ही उसने फांसी लगाकर खुदखुशी कर ली। 

तेजगढ़ के टौरी गांव निवासी वीरेंद्र सिंह लोधी बच्चों की पढ़ाई के लिए दमोह के SPM नगर में बेटे विकास सिंह लोधी, बेटी दिपाशा लोधी एवं पत्नी यशोदा सिंह के साथ किराए के मकान में रहते हैं। प्रातः वीरेंद्र अपनी बेटी दिपाशा को कोचिंग से लेने के लिए गए थे। कोचिंग से लौटने पर बहन दिपाशा ने भाई के रूम का दरवाजा खटखटाया, मगर 15 मिनट तक दरवाजा नहीं खुला, जिस पर घरवालों को संदेह हुआ तथा उन्होंने खिड़की से कमरे के भीतर झांककर देखा तो विकास फंदे पर लटका हुआ था। यह देखते ही घरवालों के होश उड़ गए उन्होंने दरवाजा तोड़ा तथा विकास को फंदे से उतारकर उपचार के लिए जिला चिकित्सालय लेकर आए जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

इकलौते बेटे की मौत से पिता वीरेंद्र सिंह लोधी का रो-रोकर बुरा हाल है। पिता ने बताया बेटा विकास प्रातः 5 बजे उठा तथा रनिंग करने गया, वहां से वापस लौटा तो मोबाइल पर गेम खेलने लगा। यह देखते ही मैंने फ़ोन छीन लिया तथा मोबाइल अपने साथ लेकर  बेटी को कोचिंग लेने चला गया तथा  वापस आने पर बेटा फंदे से झूलता मिला। वही इस घटना से घर में मातम पसरा हुआ है।

सिरफिरा बाइक सवार महिलाओं पर बरसा रहा मुक्के, क्षेत्र में दहशत का माहौल,

ग्रामीण महिलाओं ने पकड़ाए कच्छी शराब का जखीरा

कार जलाने वाले को मिला तीन वर्ष का सश्रम कारावास

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -