पिता ने 4 वर्षीय बेटे को उतारा मौत के घाट, चौंकाने वाली है वजह

पिता ने 4 वर्षीय बेटे को उतारा मौत के घाट, चौंकाने वाली है वजह
Share:

रीवा: मध्य प्रदेश के रीवा जिले से एक चौंकाने वाली घटना हुई है। यहाँ एक पति ने अपनी पत्नी के चरित्र पर शक होने के कारण अपने पूरे परिवार को खत्म करने की ठानी। 41 वर्षीय आरोपी रामबाली ने अपनी पत्नी एवं बच्चों पर कुल्हाड़ी से हमला किया, जिसमें 4 वर्षीय बेटे की मौत हो गई। वहीं, उसकी पत्नी एवं 6 वर्षीय बेटी अस्पताल में भर्ती हैं तथा दोनों जीवन और मृत्यु के बीच झूल रही हैं। यह घटना रीवा जिले के डभौरा थाना अंतर्गत छिपिया गांव में शनिवार रात लगभग 10 बजे हुई।

मृतक बच्चे की पहचान 4 वर्षीय रविन्द्र के रूप में हुई है, जो आरोपी रामबाली का बेटा था। इसके अतिरिक्त, आरोपी की पत्नी सीमा और उसकी बेटी रागिनी भी इस हमले में गंभीर रूप से घायल हुई हैं। वारदात के पश्चात् आरोपी ने भागने का प्रयास किया, किन्तु अंततः पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया, अपराधी को अपनी पत्नी के चरित्र पर शक था। रीवा के एडिशनल एसपी विवेक लाल ने बताया, "प्रथम दृष्टया यह सामने आया है कि आरोपी को अपनी पत्नी के चरित्र पर शक था, जिसकी वजह से दोनों के बीच विवाद हुआ, और उसने यह खौफनाक कदम उठाया। मामले की विस्तृत तहकीकात की जा रही है।" 

सूत्रों ने बताया कि सीमा की यह दूसरी शादी थी; पहले उसकी शादी किसी और से हुई थी, मगर पति की मृत्यु के पश्चात् उसने रामबाली से शादी कर ली। आरोपी को अपनी पत्नी के चरित्र पर संदेह था, तथा इस मुद्दे पर दोनों के बीच विवाद होते रहते थे। शनिवार रात भी इसी विषय पर उनका झगड़ा हुआ, फिर आरोपी ने यह गंभीर अपराध किया। उसने अपनी पत्नी पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया, जिससे बच्चे सोते वक़्त जाग गए तथा बीच-बचाव करने लगे। इसी के चलते आरोपी ने उन पर भी हमला किया, जिसके परिणामस्वरूप उसके बेटे की मौत हो गई एवं 6 वर्षीय बेटी गंभीर रूप से घायल हो गई।

महालक्ष्मी के 30 टुकड़े कर फ्रिज में भरा, सामने आया मोहम्मद अशरफ का नाम

चंद्रयान-3: फिर जागा प्रज्ञान रोवर..! चाँद से भारत को भेजी अहम जानकारी

'बुरे समय में ही याद आते हैं दलित..', मायावती ने कांग्रेस को लताड़ा

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -