बेटे को हॉस्टल छोड़कर आए पिता, थोड़ी देर में आ गई मौत के खबर
बेटे को हॉस्टल छोड़कर आए पिता, थोड़ी देर में आ गई मौत के खबर
Share:

मैनपुरी: यूपी के मैनपुरी से एक हैरतंअगेज मामला सामने आया है. यहां कुरावली में एक छात्र ने स्कूल के हॉस्टल में फांसी लगाकर खुदखुशी कर ली. हॉस्टल के दूसरे विद्यार्थियों ने इस घटना की खबर तत्काल अध्यापकों को दी. टीचर छात्र को फंदे से उतारकर स्थानीय चिकित्सालय ले गए. यहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. छात्र की मौत के पश्चात् परिजनों को रो-रोकर बुरा हाल है. परिजनों ने छात्र की आत्महत्या को लेकर स्कूल प्रशासन पर सवाल उठाए.

घटना मैनपुरी थाना इलाके के कुरावली में स्थित किरण सौजिया सीनियर सेकेंडरी एजुकेशनल एकेडमी के हॉस्टल की है. यहां औंछा थाना इलाके के नगला देवी गांव का रहने वाले एक 10वीं के छात्र ने खुदखुशी कर ली. छात्र का नाम शिवम बताया जा रहा है. दोपहर के वक़्त एक छात्र ने शिवम को अपने कमरे में फंदे पर लटका देखा तो अध्यापकों को इसकी खबर दी. मृतक शिवम के पिता ने कहा कि वह और उसकी पत्नी कल दोपहर में अपने बेटे को स्कूल के हॉस्टल में छोड़ने गए थे. स्कूल के अंदर से वह रोते हुए वापस आया तथा बताया कि टीचर ने उसे फीस के लिए डांट लगाई थी,जबकि वह 25 हजार रुपये जमा कर चुके थे, बाकी के 50 हजार रुपये जमा करने के लिए कुछ समय मांगा था.

बेटे को रोता देख उन्होंने विद्यालय के प्रबंधक अशोक यादव से बची हुई फीस को चार किस्तों में जमा करने का निवेदन किया. फिर वह बच्चे को छोड़कर घर पहुंचे ही थे कि स्कूल से फोन आया कि आपके बेटे की तबीयत ठीक नहीं है, जिला चिकित्सालय आ जाइए. चिकित्सालय जाकर देखा तो बेटे की मौत हो चुकी थी. एसपी राहुल मिठास ने कहा कि डॉ किरण शौजिया सीनियर सेकेंडरी स्कूल के 10वीं के छात्र शिवम ने हॉस्टल में फांसी लगा ली है. स्कूल के अध्यापक उसको लेकर चिकित्सालय पहुंचे था, यहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. शव का पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है.

3 दिन से NEET पर चर्चा की मांग कर रहे थे राहुल गांधी, जब मौका मिला तो 'हिन्दू हिंसक, कुरान निर्भीक' बोले, लोकसभा से हटाया गया हिस्सा

MP के इस गांव को कहा जाता है 'मिनी गोवा', नजारा देखकर मंत्रमुग्ध हो जाएंगे आप

MP में अब 'कुलपति' कहलाएंगे 'कुलगुरु', मोहन सरकार का बड़ा ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -