9 वर्षीय बीमार बेटी की पिता ने कर डाली हत्या, सामने आई चौंकाने वाली वजह

9 वर्षीय बीमार बेटी की पिता ने कर डाली हत्या, सामने आई चौंकाने वाली वजह
Share:

गुमला: झारखंड के गुमला से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है. गुमला के पतगच्छा गांव में एक पिता ने अपनी 9 वर्षीय बेटी का क़त्ल कर दिया तथा शव को कुएं में फेंक दिया. पुलिस ने खबर प्राप्त होते ही शव बरामद कर आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है. घटना गुमला थाना इलाके के कतरी पंचायत अंतर्गत पतगच्छा गांव की है. 

कहा जा रहा है कि शुक्रवार शाम लगभग 8 बजे सरजू लोहरा नामक शख्स ने अपनी पुत्री काजल कुमारी का कुदाल से क़त्ल कर दिया तथा शव को गांव के मंडल महतो के कुएं में फेंक दिया. अपराधी ने स्वयं अपने रिश्तेदारों को फोन पर घटना की खबर दी. शनिवार को कोटाम फिकेट प्रभारी मनोरंजन शर्मा एवं एसआई विवेक मौके पर पहुंचे और शव को कुएं से निकालकर कब्जे में लिया. 

पुलिस द्वारा अपराधी से पूछताछ में पता चला कि उसकी पत्नी मुंबई में रहती है तथा उसकी बेटी काजल कुमारी अपाहिज और मंदबुद्धि थी. अपराधी ने बताया कि वह अपनी बेटी की देखभाल करने में असमर्थ था, इसलिए उसने यह कदम उठाया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर चिकित्सालय गुमला भेज दिया है. इस घटना ने पूरे गांव को स्तब्ध कर दिया है तथा आरोपी पिता के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की मांग की जा रही है. 

मनु भाकर ने रचा इतिहास, बनीं ओलंपिक मेडल जीतने वाली पहली भारतीय महिला शूटर

अग्निवीरों को सरकार की बड़ी सौगात, इन राज्यों ने किया आरक्षण का ऐलान

तगड़ी सुरक्षा भेदकर गर्लफ्रेंड को भगा ले गया बॉयफ्रेंड, बालिका गृह में मचा हंगामा

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -