बेटी सोनाक्षी की शादी पर इमोशनल हुए पिता शत्रुघ्न, बोले- 'वो सबसे ज्यादा जहीर के साथ खुश दिखती है'

बेटी सोनाक्षी की शादी पर इमोशनल हुए पिता शत्रुघ्न, बोले- 'वो सबसे ज्यादा जहीर के साथ खुश दिखती है'
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता सोनाक्षी सिन्हा एवं जहीर इकबाल के लिए 23 जून का दिन यादगार बन गया है। इस खास दिन दोनों ने जन्मों-जन्म के लिए एक दूजे का हाथ थाम लिया है। रविवार 23 जून को सोनाक्षी ने अपने बांद्रा स्थित घर में जहीर संग रजिस्टर मैरिज की। शादी में केवल दोनों के परिवारवाले एवं करीबी दोस्त ही मौजूद रहे। 

शादी के पश्चात् कपल की ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी हुई, जिसमें सलमान खान से लेकर हनी सिंह, रेखा, काजोल, रवीना टंडन सहित बॉलीवुड की कई नामी हस्तियों ने जश्न की रौनक बढ़ाई। जहीर संग सोनाक्षी की शादी पर दुल्हनिया के पिता एवं दिग्गज अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने प्रतिक्रिया दी है। शत्रुघ्न से पूछा गया कि बेटी की शादी के दिन वो कैसा महसूस कर रहे हैं? इसपर शत्रुघ्न ने अपने इंटरव्यू के चलते कहा- ये भी कोई पूछने की बात है? हर पिता इस दिन का इंतजार करता है, जब बेटी को उसके पसंदीदा दूल्हे को सौंपना जाता है। मेरी बेटी जहीर के साथ सबसे ज्यादा खुश नजर आती है। उनकी जोड़ी सलामत रहे।

शत्रुघ्न ने आगे कहा- 44 वर्ष पहले शत्रुघ्न सिन्हा ने अपनी पसंद की एक बहुत ही सक्सेसफुल, बहुत खूबसूरत और बहुत टैलेंटेड लड़की से शादी रचाई थी। अब अपने पसंद के लड़के से शादी करने की बारी सोनाक्षी की थी। बेटी सोनाक्षी की शादी की हर रस्मों को शत्रुघ्न सिन्हा एवं उनकी पत्नी पूनम सिन्हा ने खुशी-खुशी पूरा किया। उनके चेहरे पर खास सुकून नजर आया। रजिस्टर मैरिज के बाद शत्रुघ्न एवं पूनम सिन्हा ने दामाद जहीर इकबाल को आशीर्वाद दिया और बेटी पर जमकर प्यार लुटाया। 

जैकी भगनानी के प्रोडक्शन हाउस पर एक्टर्स की फीस न देने का आरोप! टाइगर श्रॉफ ने कही ये बात

'लोगों ने मुझे फ्लॉप एक्टर कहा...', जब महाभारत के 'भीष्म पितामह' को करना पड़ा था संघर्ष

विवादों के बीच रिलीज हुई आमिर खान के बेटे की पहली फिल्म 'महाराज', जुनैद खान ने कहा- 'ऑल इज वेल जो एंड गुड'

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -