सोनाक्षी की शादी पर पिता शत्रुघ्न ने तोड़ी चुप्पी, बोले- 'एक ही तो बेटी है मेरी...'

सोनाक्षी की शादी पर पिता शत्रुघ्न ने तोड़ी चुप्पी, बोले- 'एक ही तो बेटी है मेरी...'
Share:

इन दिनों बॉलीवुड के मशहूर स्टार कपल सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी की चर्चा है। 7 वर्ष की डेटिंग के पश्चात कपल 23 जून को शादी के बंधन में बंधने जा रहा है। सोशल मीडिया पर सोनाक्षी एवं जहीर का वेडिंग कार्ड भी लीक हो चुका है। वेडिंग कार्ड लीक होने के पश्चात् शत्रुघ्न सिन्हा ने भी बेटी की शादी पर चुप्पी तोड़ी है। 

अपने एक इंटरव्यू के चलते उन्होंने कहा- पिछले सालों में जिस तरह सोनाक्षी ने स्वयं को एक एक्ट्रेस के तौर पर साबित किया है। वो देखकर मैं खुश हूं। 'वो एक बेहतरीन कलाकार है और मेरे दिल के बेहद करीब है।' शादी के बारे में चर्चा करते हुए उन्होंने कहा- अगर मेरी बेटी शादी कर रही है, तो मेरा सपोर्ट और आशीर्वाद उसके साथ है। वो जो भी फैसला करेगी मैं हमेशा उसके साथ खड़ा हूं। वो जिसे भी अपना जीवनसाथी बनाएगी, वो उसके लिए बेस्ट होगा। मैं बेटी की शादी पर सबसे खुश पिता होने वाला हूं।'

आगे उन्होंने कहा- एक ही तो बेटी है मेरी। और हां ना तो मैं वेडिंग न्यूज कंफर्म कर रहा हूं और ना ही इससे मना कर रहा हूं। वक़्त बताएगा कि आगे क्या होगा। मेरा आशीर्वाद हमेशा उसके साथ है। इतना बोलकर शत्रुघ्न सिन्हा ने स्पष्ट कर दिया कि उन्हें बेटी की शादी से कोई परेशानी नहीं है। सोनाक्षी और जहीर की लव लाइफ की बात करें, तो दोनों की मुलाकात सलमान खान की पार्टी में हुई थी। कपल ने फिल्म 'डबल XL' में साथ काम किया था। कई वर्षों तक एक-दूसरे को डेट करने के पश्चात् अब ये रिश्ते को नया नाम देने जा रहे हैं।

फायरिंग केस में सलमान खान और अरबाज ने दर्ज करवाया बयान, बोले- 'गोलियों की आवाज से टूटी मेरी नींद'

कार पर चढ़कर डांस कर रही थी एक्ट्रेस, अचानक चला पंखा और उड़ गई स्कर्ट, देखकर स्पॉटबाय हुआ बेहोश

गदर के बाद अब इस फिल्म के सीक्वल से धमाल मचाने आ रहे है सनी देओल, पोस्ट देख झूम उठे फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -