15 वर्षीय बेटी के साथ पिता करता था दरिंदगी, भाई को बताया तो उसने भी...

15 वर्षीय बेटी के साथ पिता करता था दरिंदगी, भाई को बताया तो उसने भी...
Share:

शिवपुरी: मध्य प्रदेश के शिवपुरी से रिश्तों को शर्मसार कर देने वाली एक घटना सामने आई. जिले की करैरा विधानसभा के दिनारा थाना इलाके में एक पिता ने अपनी 15 वर्षीय नाबालिग बेटी के साथ कई बार बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया. जब नाबालिग किशोरी ने यह बात अपने बड़े भाई को बताने की जैसे-तैसे हिम्मत जुटाई तो भाई ने भी बहन को अपनी हवस का शिकार बनाते हुए उसके साथ कई बार बलात्कार किया.

नाबालिग ने फिर भी हिम्मत नहीं हारी तथा अपने साथ हो रही इस घिनौनी वारदात के बारे में अपने छोटे भाई को बताया. बड़ी बहन की आपबीती सुनकर छोटे भाई के पैरों तले जमीन खिसक गई. तत्काल ही दोनों बहन भाई पिता और बड़े भाई कि की गई घिनौनी हरकत की शिकायत लेकर दिनारा थाने पहुंचे. भाई ने पुलिस को बहन के साथ बड़े भाई एवं पिता कि की गई वारदात की पूरी कहानी पुलिस को बताई जिसपर दिनारा थाना पुलिस ने पिता-पुत्र के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तहकीकात आरम्भ कर दी है. प्राप्त खबर के अनुसार, एक 15 वर्षीय नाबालिग मासूम ने पुलिस को बताया कि उसकी मां का पिता के साथ कई वर्षों पहले विवाद हो गया था जिसके चलते उसकी मां घर छोड़कर ओड़िशा चली गई थीं. तकरीबन 3 वर्ष पहले पिता ने पहली बार उसे अपनी हवस का शिकार बनाया था. तत्पश्चात, वह कभी भी उसे डरा धमकाकर उसके साथ गलत काम करता था. नाबालिग की मानें तो 29 अगस्त 2024 की शाम को उसके पिता ने उसके साथ बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया था. मासूम के साथ हुई घटना के बारे में किशोरी ने हिम्मत जुटाकर पूरी बात बड़े भाई को सुनाई थी, किन्तु बड़े भाई ने बहन को शांत रहने की सलाह दे दी.

तत्पश्चात, बड़ा भाई भी अपने पिता की तरह बहन के साथ गलत काम करने लगा. फिर उसका बड़ा भाई घर में उसे कभी भी अकेला पाकर उसे अश्लील वीडियो दिखाता था तथा इसके बाद उसके साथ गलत काम करता था. इतना ही नहीं वह नहाने या कपड़े बदलने के चलते छिपकर उसे देखता भी था. पीड़िता के दो बड़े भाई थे. 5 अक्टूबर 2024 को जब पीड़िता को अकेले पाकर उसके पिता ने जबरदस्ती गलत काम करने का प्रयास किया तो विरोध करने के पश्चात् पीड़िता के साथ उसके पिता ने लाठियों से मारपीट भी की किन्तु उस समय मासूम का छोटा भाई मौके पर आ गया. उसने अपनी बहन को अपने पिता बचाया. तब डरी सहमी बहन ने सारी बात अपने भाई को बताई. तत्पश्चात, दोनों थाने पहुंचे. फिलहाल पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है.

92 साल की हुई भारतीय वायुसेना, बांग्लादेश को 'आज़ाद' कराने में निभाई थी अहम भूमिका

'सड़क बनवाने के लिए अधिकारियों को दी धमकी', नितिन गडकरी ने सुनाया किस्सा

शादी से पहले गर्भवती हुई प्रेमिका, प्रेमी ने उठा लिया ये खौफनाक कदम

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -