इस गंभीर बीमारी से जूझ रहीं हैं दंगल एक्ट्रेस, फैंस को दी खास सलाह

इस गंभीर बीमारी से जूझ रहीं हैं दंगल एक्ट्रेस, फैंस को दी खास सलाह
Share:

बॉलीवुड दंगल गर्ल यानी फातिमा सना शेख (Fatima Sana Shaikh) को लेकर बड़ी खबर आई है। जी दरअसल वह एक बार फिर चर्चाओं का हिस्सा बन चुकीं हैं। फातिमा सना शेख (Fatima Sana Shaikh) ने हाल ही में खुलासा किया है कि वह एक गंभीर बीमारी से जूझ रही हैं। आपको बता दें कि इस बीमारी को लेकर लोगों में जागरुकता बढ़े, इसी के चलते फातिमा (Fatima Sana Shaikh Instagram) अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर इस बारे में बताते नजर आईं हैं।

आप देख सकते हैं फातिमा (Fatima Sana Shaikh Mirgi) ने इंस्टाग्राम पर फैंस से मिर्गी को लेकर सवाल और जवाब का सेशन भी किया। जी दरअसल फातिमा सना शेख (Fatima Sana Shaikh Disease) से सोशल मीडिया पर एक फॉलोअर ने सवाल किया कि वह कैसे मिर्गी से लड़ती हैं। इसके जवाब में वह लिखती हैं- 'उनके पास बेहतर सपोर्ट सिस्टम है जिसमें उनका परिवार, दोस्त और पेट शामिल हैं।' इसी के साथ ही उन्होंने लिखा- 'कुछ दिन अच्छे होते हैं लेकिन कुछ अच्छे नहीं होते हैं।'

सो रहे इस मशहूर अभिनेता के साथ बेटी ने कर दी ऐसी हरकत, वायरल हुआ VIDEO

आपको बता दें कि फातिमा सना शेख (Fatima Sana Shaikh Health) ने सोशल मीडिया पर बताया कि उन्हें पहली बार मिर्गी के बारे में आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म 'दंगल' के सेट पर ही पता लगा था। जी दरअसल दंगल की शूटिंग के दौरान उन्हें दौरा आया और फिर जब वह उठीं तो सीधा अस्पताल में पहुंच गई।

अब हाल ही में फातिमा (Fatima Sana Shaikh) ने साथ ही कहा- 'पहले पांच साल मैं इसे नकारती रही लेकिन अब मैंने सीख लिया है इसके साथ रहना, काम करना और इसी के साथ जीना।' आप सभी को बता दें कि नवंबर के महीने में मिर्गी (Epilepsy) के लिए जागरुकता फैलाने के लिए कई कैम्पन चलाए जाते हैं और यही कारण है कि फातिमा (Fatima Sana Shaikh Epilepsy) ने भी अपनी बीमारी पर फैंस के साथ खुलकर बात की है।

अनन्या पांडे और शनाया के एक्सेंट की ट्रोल्स ने उड़ाई खिल्ली, कह डाली ये बात

जरा सी बात पर जूही और आमिर के बीच छिड़ गया था विवाद, इतने वर्षों तक एक्टर ने नहीं की थी बात

बॉलीवुड इंडस्ट्री से दूर रहना चाहते है अक्षय के बेटे, जानिए क्यों..?

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -