अब इस खान की बेगम बनेगी दीपिका......

अब इस खान की बेगम बनेगी दीपिका......
Share:

अभी जिस प्रकार से पूर्व में चर्चा चली थी कि बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सैफ अली खान जो की हमे पूर्व में जॉली एलएलबी के रीमेक में नजर आने वाले थे परन्तु अब इस फिल्म में हमे सैफ की जगह पर अक्षय कुमार दिखाई देंगे. व सुनने में आया है कि समीर शर्मा (लव शव ते चिकन खुराना) के निर्देशन में सलमान खान फिल्म्स की अगली मूवी बनने वाली है. 'जुगलबंदी' शीर्षक वाली इस फिल्म में सैफ अली खान को लिया गया था परन्तु अब सैफ की जगह अब हमे पाकिस्तानी अभिनेता फवाद खान नजर आने वाले है।

देखा जाए तो बॉलीवुड में इन दिनों काफी एक्टिव फवाद खान टीवी का जाना-पहचाना चेहरा रहे हैं. 'दास्तान', 'हमसफर' और 'जिंदगी गुलजार' है जैसे सीरियल्स से लोकप्रियता बटोर चुके हैं. तथा अब फवाद के बारे में सुनने में आ रहा है की बॉलीवुड के दिग्गज निर्देशको में शुमार निर्देशक संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती में राजा रतन सेन की तलाश पूरी हो गई है। खबर है कि पाकिस्तानी ऐक्टर फवाद खान यह रोल करेंगे।

भंसाली ने पिछले दो हफ्तों में फवाद से मुलाकात और स्क्रीन टेस्ट के बाद उन्हें यह भूमिका दी। पद्मावती का रोल दीपिका पादुकोण निभा रही हैं। यह पीरियड ड्रामा पद्मावती के प्रति दिल्ली के शासक अलाउद्दीन खिलजी की दीवानगी की कहानी कहेगा। दीपिका के बॉयफ्रेंड रणवीर सिंह खिलजी की भूमिका में हैं। सूत्रों के मुताबिक भंसाली ने अपने तीनों कलाकारों की 200 दिनों की डेट्स ली हैं।

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -