देखे फवाद खान का Fit To Fat लुक

देखे फवाद खान का Fit To Fat लुक
Share:

बॉलीवुड अभिनेता फवाद खान यूँ तो भारत से दूर है. वे एक पाकिस्तानी अभिनेता है और भारत में पाकिस्तानी अभिनेताओं को फिलहाल बैन कर दिया गया है. लेकिन फिर भी इन दिनों वे सुर्खियों में है. और उनके सुर्खियों में होने का कारण है उनका नजर आ रहा फेट लुक. जी हां अभिनेता फवाद खान जो कि पूर्व में हमे भारतीय फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' में नजर आ चुके है. पाकिस्तानी अभिनेता फवाद खान जिन्होंने अब भारतीय फिल्मों से दूरी बना ली है, लेकिन उनकी तस्वीरें अक्सर ये दूरियां मिटाती नजर आती हैं.
 

हाल ही में फवाद सोशल मीडिया पर कुछ इस अंदाज में नजर आए कि किसी के लिए भी उन्हें पहचान पाना मुश्किल होगा. वह काफी मोटे लग रहे हैं और उनकी दाढ़ी भी काफी बढ़ी हुई है. सोशल मीडिया पर उनकी ये तस्वीरें वायरल हो रही है.

एक तस्वीर में वह पत्नी सदफ और दो बच्चों अयान इलयाना के साथ हैं. उन्हें एक चैक की शर्ट और ट्राउजर पहना हुआ है. वह हाल ही में कराची में अपनी पत्नी सदफ के लेबल लॉन्च के मौके पर पहुंचे थे. फवाद आखिरी बार करण जौहर की फिल्म ऐ दिल है मुश्किल में नजर आए थे. उन्हें इस रोल के लिए काफी तारीफ भी मिली थी.  

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

आज बिगबॉस के घर सरगुन और मनु पंजाबी की होगी एंट्री

पुनीश को हवा में लटकाकर विकास बने घर के कैप्टन

राजनीतिक दलों में बंद दरवाजों के पीछे की कहानी दिखाएगी केजरीवाल की फिल्म

न्यूटन की सफलता पर राजकुमार ने कहा - "बजट से फर्क नहीं पड़ता"

किशोर दा के कुछ सदाबहार गीतों की एक झलक

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -