फेरारी ने भारत में लॉन्च की नई रोमा स्पाइडर, शानदार लुक और फीचर्स से भरपूर

फेरारी ने भारत में लॉन्च की नई रोमा स्पाइडर, शानदार लुक और फीचर्स से भरपूर
Share:

फेरारी ने हाल ही में भारत में अपनी नई कन्वर्टिबल कार, रोमा स्पाइडर, लॉन्च की है। यह कार खासतौर पर लंबे सफर के लिए डिजाइन की गई है, लेकिन इसमें practicality का भी पूरा ध्यान रखा गया है। रोमा स्पाइडर का नाम ही इसका कन्वर्टिबल वर्जन दर्शाता है, और इसमें सॉफ्ट टॉप रूफ दिया गया है, जिसे कई रंगों में कस्टमाइज किया जा सकता है।

रोमा स्पाइडर का इंटीरियर

रोमा स्पाइडर का इंटीरियर भी काफी शानदार है और इसे रोमा मॉडल की तरह ही डिजाइन किया गया है। इसमें बड़े पैडल्स और टेक्नोलॉजी से लैस स्टीयरिंग व्हील है, जो इस्तेमाल में काफी आसान है। सेंटर गियर सिलेक्टर को पुराने फेरारी मॉडल्स के गेटेड मैनुअल गियरबॉक्स जैसा ही रखा गया है। जब रूफ खुली होती है, तो लगेज स्पेस थोड़ा कम हो जाता है, लेकिन सीटों के पीछे काफी जगह मौजूद रहती है।

फेरारी रोमा स्पाइडर के फीचर्स

रोमा स्पाइडर में 3.9-लीटर ट्विन-टर्बो V8 इंजन लगा है, जो 612 बीएचपी की पावर देता है। यह कार बेहद तेज़ है और सिटी ड्राइविंग के दौरान आप इसे थोड़ा कम शोर करने के लिए ट्यून कर सकते हैं। हालांकि, यह हाइब्रिड कार नहीं है, जैसा कि 296 GTS है।

आराम और परफॉर्मेंस

रोमा स्पाइडर काफी आरामदायक है और इसके V8 इंजन का अनुभव एकदम 'फेरारी' जैसा है। भारत में यह एक ऐसी कन्वर्टिबल है जिसे आप बेहतरीन मौसम का आनंद लेने के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं, लेकिन इसके महंगे दाम के चलते आपको इसे खरीदने के लिए एक बड़ा बजट तैयार करना होगा। रोमा स्पाइडर की लुक्स, परफॉर्मेंस, क्वालिटी और यूसेबिलिटी सभी मामले में यह कार खरी उतरती है। हालांकि, इसके स्टीयरिंग कंट्रोल को यूज करना थोड़ा ट्रिकी हो सकता है, लेकिन इसके शानदार फीचर्स और आरामदायक ड्राइविंग अनुभव इसे एक बेहतरीन कार बनाते हैं।

12वीं पास के लिए नौसेना में निकली वेकेंसी, इस तारीख से शुरू होगा आवेदन

10वीं पास के लिए ITBP में निकली भर्तियां, मिलेगी जबरदस्त सैलरी

CISF में निकली नौकरियां, 69000 तक मिलेगी सैलरी

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -