इलेक्ट्रिक कार सेगमेंट में फेरारी वेंचर

इलेक्ट्रिक कार सेगमेंट में फेरारी वेंचर
Share:

लग्जरी कारों के निर्माण के लिए दुनिया भर में मशहूर फेरारी अब इलेक्ट्रिक कार सेगमेंट में कदम रखने की तैयारी कर रही है। इलेक्ट्रिक वाहनों की बढ़ती वैश्विक मांग के बीच कंपनी अपनी पहली इलेक्ट्रिक कार बनाने की योजना बना रही है। लग्जरी कार ब्रांड भी इस सेगमेंट में नए मॉडल पेश कर रहे हैं।

कार की कीमत चौंका देने वाली है

फेरारी का नाम आते ही लोग सबसे पहले इसकी कारों की कीमत के बारे में जानना चाहते हैं। इसी तरह कंपनी की इलेक्ट्रिक कार की कीमत भी चौंका देने वाली होने की उम्मीद है। रॉयटर्स के मुताबिक इस लग्जरी इलेक्ट्रिक कार की कीमत €500,000 या $535,000 हो सकती है। भारतीय मुद्रा में यह करीब ₹4.17 करोड़ होती है। खबर है कि लग्जरी ऑटोमेकर इस कार मॉडल के लिए प्लांट लगाने की तैयारी कर रहे हैं।

फेरारी की इलेक्ट्रिक कार कब आएगी?

इटैलियन ब्रांड की पेट्रोल इंजन वाली कारें इस समय बाजार में धूम मचा रही हैं। अब फेरारी अपनी इलेक्ट्रिक कार लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। फेरारी की इलेक्ट्रिक कार 2025 के अंत तक वैश्विक बाजार में आ सकती है। कार की अनुमानित कीमत से पता चलता है कि खरीदारों को इसके लिए मोटी रकम का इंतजाम करना होगा।

फेरारी ने अभी तक अपनी पहली इलेक्ट्रिक कार की कीमतों की घोषणा नहीं की है। लग्जरी कार ब्रांड्स ने अपने नए प्लांट के बारे में भी कुछ नहीं बताया है, जो उत्तरी इटली के मारानेलो में स्थित हो सकता है। मारानेलो में फेरारी के नए प्लांट में आगामी इलेक्ट्रिक वाहनों के साथ-साथ पेट्रोल और हाइब्रिड कारों का भी उत्पादन हो सकता है।

OPPO ने भारत में F27 Pro Plus 5G लॉन्च किया: स्पेसिफिकेशन, मूल्य निर्धारण और ऑफ़र

ट्रेंड कर रही है महिंद्रा की यह एसयूवी, हफ्ते में बिकी 10 हजार गाड़ियां

फ्लिपकार्ट 'फ्लिपकार्ट मिनट्स' सेवा के प्रमुख लॉन्च के लिए तैयार है

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -