हार्डवेयर गोदाम में लगी भीषण आग, पड़ोसी की छत पर कूद बचाई परिजनों ने जान

हार्डवेयर गोदाम में लगी भीषण आग, पड़ोसी की छत पर कूद बचाई परिजनों ने जान
Share:

ग्वालियर (ब्यूरो रिपोर्ट)। शहर के दौलतगंज इलाके में स्थित हार्डवेयर के गोदाम में बुधवार रात को भीषण आग लग गई। गोदाम में लगी आग की लपटे बिल्डिंग की पहली मंजिल तक पहुंच गई। धुंए से पहली मंजिल पर सो रहे परिवार के लोगो का दम घुटने लगा, तब उन्होंने पड़ोसी की छत पर कूदकर अपनी जान बचाई। आग लगी उस समय बिल्डिंग में परिवार के 9 लोग मौजूद थे।

दरअसल बुधवार रात में तकरीबन 2 बजे के आस-पास हार्डवेयर गोदाम में आग लग गई। गोदाम में प्लास्टिक सहित कई सारे ज्वलनशील पदार्थ थे, जिस वजह से आग ने भीषण रूप ले लिया। गोदाम के ऊपर ही कारोबारी का निवास है, उसके परिवार के 9 लोग घटना के समय वहां मौजूद थे। सभी ने अपनी-अपनी जान पड़ोसी के छत पर कूदकर बचाई, साथ ही दमकल विभाग को आग लगने की सुचना दी गई।

आग लगे की सुचना मिलते ही तुरंत एक के बाद एक कुल 18 दमकल गाड़िया मौके पर पहुंची। जानकारी के मुताबिक़ गोदाम में लगी आग पर काबू पाने में दमकल विभाग को सुबह के 7 बज गए। वहीं बताया गया है कि 2 बार आग पर काबू पा लिया गया था, लेकिन गोदाम में मौजूद ज्वलनशील पदार्थ होने के चलते धुँआ फिर से उठने लगा। कारोबारी का कहना है की आग लगने से उनका करीब 1 करोड़ रूपये से अधिक का नुक्सान हो गया है। हालांकि उनके गोदाम का दुर्घटना बिमा उनके द्वारा करवाया गया है।

राहुल गांधी को जान से मरने की धमकी देने वाला आरोपी उज्जैन से हुआ गिरफ्तार

सरेआम पिता-पुत्र की कार से कुचलकर हुई हत्या, हैरान कर देने वाली है वजह

पत्नी बच्चो को साथ लेकर मायके गई, पति ने लगाई फांसी

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -