पेट्रोल पंप कर्मचारी के साथ युवकों का हुआ भयंकर झगड़ा, पीट-पीटकर कर डाली हत्या

पेट्रोल पंप कर्मचारी के साथ युवकों का हुआ भयंकर झगड़ा, पीट-पीटकर कर डाली हत्या
Share:

तिरुनेलवेली: एक बार फिर तमिलनाडु (Tamil nadu) में मॉब लिंचिंग की घटना सामने आई है. प्रदेश के तिरुनेलवेली जिले में लड़ाई को रोकने गए व्यक्ति का कुछ लोगों ने पीट-पीट कर क़त्ल कर दिया. सोमवार को तिरुनेलवेली में कलाईचेलवन नामक व्यक्ति पेट्रोल पंप पर गया था. इस के चलते उन्होंने देखा कि कुछ व्यक्ति पेट्रोल पंप के कर्मचारियों के साथ बदतमीजी कर रहे हैं. व्यक्तियों का आरोप था कि पेट्रोल पंप के कर्मचारी पेट्रोल भरने में धांधली कर रहे हैं. तत्पश्चात, कलाईचेलवन, व्यक्तियों एवं पेट्रोल पंप के कर्मचारियों के बीच बचाव में आए. पहले बहस हुई, फिर व्यक्तियों ने कलाईचेलवन को चारों ओर से घेर लिया एवं मारपीट आरम्भ कर दी. 

वही भीड़ की पिटाई में कलाईचेलवन की स्थिति अधमरी हो गई, जिसके बाद उसे आनन-फानन में नजदीकी हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने कलाईचेलवन को मृत घोषित कर दिया. यह पूरा मामला पेट्रोल पंप पर लगे CCTV कैमरे में कैद हो गई. मामले की खबर प्राप्त होते ही मौके पर पहंची पुलिस ने CCTV फुटेज खंगाकर कर अपराधियों की पहचान कर ली है.

वही अपराधी की पहचान ऑटो कुमार, बालासुब्रमण्यम, शिवरामन तथा मनीसराजा के तौर पर हुई है. फुटेज के आधार पर पुलिस ने बालासुब्रमण्यम, ऑटो कुमार, शिवरामन को अरेस्ट कर लिया है तथा मनीसराजा की खोज की जा रही है. पुलिस अफसरों ने कहा, कलाईचेलवन की पिटाई में सम्मिलित 3 अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया गया है, एक अपराधी की खोज जारी है. एक अपराधी की खोज में कई स्थानों पर छानबीन कर रही है. अफसरों ने कहा कि पुलिस इस बात की भी तहकीकात कर रही है कि कहीं इन लोगों के बीच कोई पुराना विवाद तो नहीं था.

चेन्नई में गांजा 76 किलो, शामक गोलियां जब्त

10-12 साल के 6 बच्चों ने किया 8 साल की बच्चियों का सामूहिक बलात्कार, फिर 3 रुपए देकर कहा...

बाप-बेटी का रिश्ता शर्मसार, पिता ने ही किया 10 वर्षीय बच्ची का बलात्कार

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -