FIFA U -17 वर्ल्ड कप 2017: फ़्रांस ने न्यू कैलेडोनिया को 7-1 से हराया

FIFA U -17 वर्ल्ड कप 2017: फ़्रांस ने न्यू कैलेडोनिया को 7-1 से हराया
Share:

भारत की मेजबानी में चल रहे फीफा अंडर 17 वर्ल्ड कप में गुवाहाटी में हुए मैच में फ़्रांस ने फीफा की शानदार शुरुआत करते हुए न्यू कैलेडोनिया को 7 -1 से हरा दिया है. रविवार 8 अक्टूबर को हुए मैच में फुटबॉल में विश्व की मजबूत टीमों में से एक फ़्रांस ने भारत की तरह ही पहली बार खेल रहे न्यू कैलेडोनिया पर मैच के शुरुआत से ही दबाव बना लिया था. फ़्रांस ने 7 में से 6 गोल तो पहले ही हाफ में कर लिए थे. मैच के पांचवे मिनट में ही न्यू कैलेडोनिया ने बर्नार्ड इवा के आत्मघाती गोल से फ़्रांस को बढ़त मिल गई.

20 वें मिनट में अमीने गउरी ने यासिने अदली के पास को गोल में बदल दिया. 30 वें मिनट में क्लाउडियो गोमेज ने गउरी की मदद से तीसरा गोल दाग दिया. 33 वें मिनट में गउरी ने अपना दूसरा गोल कर फ़्रांस को 4 -0 से बढ़त दिला दी. फ़्रांस ने ताबड़तोड़ गोल करने का सिलसिला जारी रखते हुए 40 वें मिनट में 5 -0 से आगे हो गया. इस बार मैक्सेस काक्वीरेट ने अदली की मदद से गोल किया. पहले हाफ के 43 वें मिनट में कियान वनेस्से ने फ़्रांस के लिए एक और गोल कर दिया.

मध्यांतर के बाद न्यू कैलेडोनिया की टीम फ़्रांस को रोकने में काफी हद तक कामयाब रहने के साथ मैच के 90 वें मिनट में सिड्रि वंडेगीज ने टीम के लिए विश्व कप का पहला गोल किया. मैच के ख़त्म होने से ठीक पहले फ़्रांस के विल्सन इसीडोर ने गोल दाग दिया. और इस तरह फ़्रांस ने मैच 7 -1 से जीत लिया.

फीफा U-17 विश्व कप: ब्राजील ने स्पेन को 2-1 से हराया

फीफा अंडर-17 विश्व कप: अंदर खेल रहे थे खिलाडी और नेहरू स्टेडियम के बाहर थी यह हकीकत

ब्राजील और स्पेन के बीच होगा आज रोमांचकारी मुकाबला

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -