फिल्म पद्मावती को मिली रिलीज़ डेट, 25 को होगी रिलीज़
फिल्म पद्मावती को मिली रिलीज़ डेट, 25 को होगी रिलीज़
Share:

विवादों में फंसी संजय लीला निर्देशित फिल्म पद्मावती को आखिरकार अपनी रिलीज़ डेट मिल ही गई. अब यह फिल्म 25 जनवरी को सिनेमाघरों में नज़र आएगी. इससे पहले खबर आई थी कि फिल्म को 1 दिसम्बर को रिलीज़ किया जाएगा लेकिन विवादों के कम न हो पाने की वजह से फिल्म की तारीख को आगे खिसका दिया गया. इसी दौरान सेंसर बोर्ड ने देश के दिग्गज इतिहासकारों को यह फिल्म दिखाई. इसके बाद फिल्म से करीब पांच सीन्स को एडिट करने के बाद इसे U/A सर्टिफिकेट दे दिया गया और अब यह फिल्म दर्शको के लिए तैयार है.  
 
कुछ दिनों पहले खबर यह भी थी कि फिल्म को 12 जनवरी को रिलीज़ किया जाएगा लेकिन इसके बाद फिर तारिक में बदलाव हुए और अब ये फिल्म 25 जनवरी को रिलीज़ होगी. फिल्म में शुरुआत में एक डिस्क्लेमर लगाया गया है जिसमे यह दिखाया जाएगा कि यह फिल्म ऐतिहासिक तथ्यों कि सत्यता का दावा नहीं करती और दूसरा डिस्क्लेमर होगा कि फिल्म मैं सतीप्रथा का समर्थन या उसे महिमामंडित नहीं करती है. 

इसके अलावा फिल्म का नाम पद्मावती से बदल पद्मावत कर दिया गया है. इसके पहले रिलीज़ हुए गाने घूमर में भी कुछ बदलाव किए गए है. कुछ भ्रमित करने वाले सीन्स को भी एडिट कर दिया गया है जो विवादों का कारण भी बन रहे थे. 

नीरज पांडेय की फिल्म अय्यारी भी इसी वक्त रिलीज़ को तैयार थी लेकिन दो बड़ी फिल्मों की रिलीज़ डेट आने के बाद इस फिल्म को 9 फरवरी तक के लिए टाल दिया गया है, 25 जनवरी को अक्षय की फिल्म पैडमैन भी रिलीज़ होगी. 

‘पद्मावत’ को बैन करने पर अड़ी करणी सेना

2017 की सबसे ज्यादा विवादित और चर्चित फिल्म 'पद्मावती'

पद्मावती: मार्च से पहले रिलीज नहीं होगी, जानिए कारण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -