अयोध्या MP अवधेश प्रसाद के बेटे के विरुद्ध दर्ज हुई FIR, जानिए क्या है मामला

अयोध्या MP अवधेश प्रसाद के बेटे के विरुद्ध दर्ज हुई FIR, जानिए क्या है मामला
Share:

अयोध्या से समाजवादी पार्टी (सपा) के सांसद अवधेश प्रसाद के बेटे अजीत प्रसाद के खिलाफ केस दर्ज हुआ है। उन पर अपहरण कर मारपीट और धमकाने का आरोप है। अजीत प्रसाद अयोध्या की मिल्कीपुर सीट पर होने वाले उपचुनाव की तैयारी कर रहे हैं। यह मामला अयोध्या की नगर कोतवाली में दर्ज किया गया है। शिकायतकर्ता रवि कुमार तिवारी ने आरोप लगाया है कि अजीत प्रसाद ने गाड़ी में बंदूक दिखाकर उसे धमकाया और उसके साथ मारपीट की। फिर उसे तहसील के पास ले जाकर एक लाख रुपये वापस लेने का वीडियो भी बनाया गया। तिवारी का कहना है कि अजीत ने उसे जान से मारने की धमकी दी है।

सपा और बीजेपी में बयानबाजी: सपा नेता उदयवीर सिंह ने इस मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि मिल्कीपुर में उपचुनाव होने वाला है और अवधेश प्रसाद एक लोकप्रिय नेता हैं। बीजेपी उनकी बढ़ती लोकप्रियता से परेशान है, इसलिए यह सब हो रहा है। उन्होंने कहा कि इस मामले की निष्पक्ष जांच होनी चाहिए और बिना जांच के एफआईआर दर्ज करना राजनीतिक षड्यंत्र है। सपा का कहना है कि सरकार सत्ता का दुरुपयोग कर रही है और राजनीतिक लोगों को टारगेट किया जा रहा है।

वहीं, बीजेपी नेता मनीष शुक्ला ने कहा कि जब भी सपा और अखिलेश यादव की राजनीतिक ताकत बढ़ती है, तो उनका असली चेहरा सामने आता है, जो अपराध और अनाचार से जुड़ा होता है। उन्होंने कहा कि अजीत प्रसाद के खिलाफ एफआईआर दर्ज हो गई है और कानून के तहत कार्रवाई की जाएगी। बीजेपी ने सपा पर प्रदेश में गुंडों का संरक्षण देने का भी आरोप लगाया।अभी तक अजीत प्रसाद को मिल्कीपुर से टिकट देने की औपचारिक घोषणा नहीं हुई है, लेकिन माना जा रहा है कि सपा उन्हें उम्मीदवार बना सकती है।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने आतंकवाद को लेकर कही ये बात

जम्मू कश्मीर में अमित शाह की रैली, जनता को है बड़ी उम्मीद

'हर देशविरोधी के साथ खड़े हैं राहुल गांधी..', PAK के समर्थन पर भड़के अमित शाह

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -