पूर्व MLC हाजी इक़बाल के भाई-बेटों पर सामूहिक बलात्कार की FIR, खुद पर 40 मुकदमे

पूर्व MLC हाजी इक़बाल के भाई-बेटों पर सामूहिक बलात्कार की FIR, खुद पर 40 मुकदमे
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के पूर्व MLC हाजी इकबाल के परिवार के खिलाफ एक और गंभीर मामला दर्ज हुआ है। खुद हाजी इक़बाल पर भी 40 से अधिक आपराधिक मुक़दमे दर्ज हैं, अब इकबाल के भाई महमूद अली और उनके चार बेटों के खिलाफ एक महिला ने सामूहिक दुष्कर्म की शिकायत दर्ज कराई है। यह महिला बागपत जिले की निवासी है और उसके पति ने सहारनपुर की ग्लोकल यूनिवर्सिटी में नौकरी की थी। महिला का आरोप है कि 2021 में उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म हुआ, लेकिन वह अब तक डर के कारण शिकायत नहीं कर पाई थी।

महिला ने बताया कि नवंबर 2021 में जब उसके पति की तबियत अचानक बिगड़ गई, तो वह मिर्जापुर आकर उसकी देखभाल करने लगी। इलाज के लिए पैसे की जरूरत पड़ने पर वह इकबाल के बेटे वाजिद से मिलने गई, जिसने उसे पानी पिलाने के काम पर रख लिया। आरोप है कि इसके बाद वाजिद ने उसे कमरे में बंधक बना लिया और उसके साथ दुष्कर्म किया। बाद में इकबाल के भाई महमूद अली ने भी उससे दुष्कर्म किया।

इसके 10 दिन बाद वाजिद के छोटे भाई जावेद, अलीशान, और अफजाल ने भी महिला के साथ दुर्व्यवहार किया। पीड़िता को धमकी दी गई कि अगर उसने पुलिस में शिकायत की तो उसे गंभीर परिणाम भुगतने होंगे, जिसकी वजह से वह अब तक चुप रही। सहारनपुर के एसपी देहात सागर जैन ने बताया कि महिला की शिकायत के आधार पर थाना मिर्जापुर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और मामले की जांच की जा रही है।

बंगाल में 10 वर्षीय बच्ची की रेप के बाद हत्या, आरोपी मुस्तकिन गिरफ्तार

PM मोदी ने जारी की किसान सम्मान की नई किस्त, ऐसे करें चेक

देवरिया में सरेआम छात्रों से छेड़छाड़, परीक्षा देकर लौट रही थी घर

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -