'फिरंगी' पर अटकी हैं कपिल की उम्मीदें
'फिरंगी' पर अटकी हैं कपिल की उम्मीदें
Share:

देश के सबसे प्रसिद्द स्टैंडअप कॉमेडियन कपिल शर्मा की आज दूसरी फिल्म 'फिरंगी' सिनेमाघरों में रिलीज़ होने जा रही है. कपिल शर्मा अपनी इस फिल्म के प्रमोशन में करीब एक महीने से मेहनत कर रहे थे. पहले इस फिल्म की रिलीज़ डेट 27 नवंबर को रखी गयी थी, लेकिन पद्मावती के विवादों के चलते और उसके निर्माताओं द्वारा पीछे हटने के बाद इसे 1 दिसंबर को रिलीज किया गया है. इस फिल्म से पहले कपिल शर्मा ने 'किस किस को प्यार करुं' के जरिए बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था. और यह फिल्म साल 2015 की हिट फिल्मों की लिस्ट में शुमार होने में कामयाब रही थी. 'फिरंगी' के जरिए कपिल प्रोड्यूसर के तौर पर डेब्यू कर रहे हैं.

इस फिल्म के राइटर और डायरेक्टर राजीव ढिंगरा हैं. फिल्म में कपिल के साथ दो एक्ट्रेस मोनिका गिल और इशिता दत्ता नजर आएंगी. ख़बरों से पता चला है कि इशिता दत्ता हाल ही में मंगलवार को वत्सल सेठ के साथ शादी के बंधन में बंध गयी हैं. एक इंटरव्यू के दौरान कॉमेडियन ने बताया था कि, "अगर आप किसी फिल्म पर 120 करोड़ रुपए खर्च करते हैं लेकिन फिल्म केवल 100 करोड़ कमा पाती है तो आप उसे कैसे हिट मान सकते हैं? मेरी फिल्म किस किस को प्यार करुं ने 10.50 करोड़ रुपए कमाए थे जबकि यह 7 करोड़ के बजट में बनी थी, तो कौन सी फिल्म हिट हुई? इसलिए फिल्म कभी हिट या फ्लॉप नहीं होती बल्कि बजट होता है. लोगों को नंबर गेम बेवकूफ बनाने के लिए होता है."

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

वो तरीके, जो खराब कर देते हैं हमारे ऊनी कपड़े

कार में दिखा कुछ ऐसा, ड्राइविंग करते बनाया वीडियो

ये है सिक्किम की पहली महिला IPS अफसर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -