पटना के बोरिंग रोड स्थित अपार्टमेंट में लगी आग, दमकल विभाग ने की त्वरित कार्रवाई

पटना के बोरिंग रोड स्थित अपार्टमेंट में लगी आग, दमकल विभाग ने की त्वरित कार्रवाई
Share:

पटना: पटना के बोरिंग रोड इलाके में स्थित एक अपार्टमेंट में आग लग गई। आग लगने की सूचना मिलते ही दमकल विभाग ने तुरंत कार्रवाई की और दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंच गईं। एक अधिकारी ने पुष्टि की कि आग पर अब काबू पा लिया गया है, हालांकि बची हुई आग को बुझाने के प्रयास जारी हैं।

अपार्टमेंट के अंदर फंसे तीन लोगों को सफलतापूर्वक बचा लिया गया और सौभाग्य से, इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ। बिहार अग्निशमन सेवा के अतिरिक्त निदेशक राकेश कुमार के अनुसार, दोपहर करीब 2:05 बजे कंट्रोल रूम को आग लगने की सूचना मिली। इसके बाद तुरंत ही फायर ब्रिगेड की टीम को मौके पर भेजा गया। कुमार ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया, "दोपहर करीब 2:05 बजे हमें कंट्रोल रूम से सूचना मिली कि यहां अपार्टमेंट में आग लग गई है। तुरंत ही हमारी फायर ब्रिगेड की टीम को मौके पर भेजा गया। फिलहाल आग पर काबू पा लिया गया है। हमने फंसे हुए तीन लोगों को भी बचा लिया है। सौभाग्य से, कोई भी घायल नहीं हुआ है। बची हुई आग को बुझाने के प्रयास जारी हैं।"

घटना के बारे में विस्तृत जानकारी की प्रतीक्षा है क्योंकि स्थिति पर नज़र रखी जा रही है। अग्निशमन विभाग की त्वरित प्रतिक्रिया ने यह सुनिश्चित किया कि आग पर काबू पा लिया गया और आपातकाल के दौरान किसी को कोई नुकसान नहीं पहुँचा।

जामिया मस्जिद या अंजनेयास्वामी मंदिर ? कर्नाटक हाई कोर्ट में जनहित याचिका

केंद्र सरकार के एक और फैसले का विरोध ! जम्मू कश्मीर के LG को अधिक शक्ति देने पर क्यों भड़की कांग्रेस ?

200 फीट गहरी खाई में गिरी यात्री बस, 2 लोगों की मौत, 25 घायल

 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -