स्कूल में टीचर पर चलाई गोली
स्कूल में टीचर पर चलाई गोली
Share:

यमुनानगर के जुड्डा जट्टान गांव के सरकारी स्कूल में घुसकर एक महिला टीचर के पति ने पहले उससे मारपीट की, फिर उस पर फायरिंग करके फरार हो गया. गोली टीचर के बजाय दीवार में लगी.

सोनीपत के नांगल कलां गांव की रहने वाली रेणु दहिया की शादी सोनीपत जिले के गढ़ी गांव के अशोक से हुई थी. पारिवारिक झगड़े के कारण रेणु पिछले कुछ समय से पति से अलग यमुनानगर में रह रही है. वह यहां के जुड्डा जट्टान गांव के सरकारी स्कूल में टीचर है. रेणु ने बताया कि वह गुरुवार को अपने ससुराल न जाकर मायके मिलने गई थी, इस बात से पति नाराज़ था. शुक्रवार को जब वह स्कूल में बच्चों को पढ़ा रही थी तभी उसका पति अशोक क्लास में गया और उससे मारपीट शुरू कर दी. वह उसके बाल पकड़कर घसीटते हुए प्रिंसिपल के कमरे में लेकर गया.

प्रिंसिपल ने बीच बचाव की कोशिश की तो अशोक ने देशी कट्टा निकालकर रेणु पर फायरिंग कर दी. गोली दीवार में जा लगी. इसके बाद उसने देशी कट्टे का बट मारकर रेणु को घायल कर दिया और अपनी कार में बैठकर फरार हो गया. छप्पर थाना एसएचओ दीदार सिंह ने बताया कि “घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर गोली बरामद कर ली है. महिला टीचर का बयान लेकर मामला दर्ज कर लिया गया है. आगे की कार्रवाई की जा रही है.”

 

शिक्षिकाओं पर गलत हरकत कर विडियो बनाने का आरोप

8 माह की गर्भवती को मिल रही धमकियां

संपादक ने दी थी साथी पत्रकार की हत्या की सुपारी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -