गरबा पंडाल में राहुल बन घुसा फ़िरोज़...जब धराया तो मिला कंडोम और...

गरबा पंडाल में राहुल बन घुसा फ़िरोज़...जब धराया तो मिला कंडोम और...
Share:

मध्य प्रदेश के उज्जैन में गरबा पंडालों में गैर-हिंदुओं के प्रवेश पर रोक लगाने की अपील के बावजूद एक मुस्लिम युवक ने अपनी पहचान बदलकर पंडाल में प्रवेश किया। यह घटना मक्सी रोड स्थित पंड्याखेड़ी क्षेत्र की है, जहां हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने युवक पर शक होने पर उसे पकड़ लिया। पूछताछ करने पर युवक ने पहले अपना नाम राहुल बताया, लेकिन जब पुलिस के सामने लाया गया, तो उसने अपनी असली पहचान फिरोज बताई।

मंगलवार रात को गरबा कार्यक्रम के दौरान हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ता रितेश महेश्वरी को पंडाल में एक युवक की गतिविधियों पर शक हुआ। जब उन्होंने उससे नाम पूछा, तो उसने खुद को राहुल बताया और कहा कि वह मक्सी रोड का निवासी है और रोज़ गरबा देखने आता है। कार्यकर्ताओं ने उसे पुलिस के पास ले जाकर उसकी असल पहचान का खुलासा कराया।

पुलिस द्वारा पूछताछ में जब युवक ने अपना असली नाम फिरोज बताया, तो कार्यकर्ताओं ने गुस्से में आकर उसे थप्पड़ मारना शुरू कर दिया। इसके बाद युवक किसी को फोन करने की कोशिश कर रहा था, लेकिन लोगों ने उसका फोन छीन लिया। जब उसकी जेब की तलाशी ली गई, तो उसमें से कंडोम मिले। कंडोम मिलने के बाद युवक ने भागने की कोशिश की, लेकिन उसे पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया गया।

हिंदू जागरण मंच की जिला संयोजिका नीलू रानी चौहान ने बताया कि युवक के पास से आपत्तिजनक सामग्री बरामद हुई है, और उसे पंवासा पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया है। पुलिस अब मामले की जांच कर रही है और युवक से पूछताछ कर रही है।

अमिताभ बच्चन को अपने पिता का पुनर्जन्म मानते थे हरिवंश राय, खुद किया खुलासा

रतन टाटा ने प्रोड्यूस की थी फिल्म, अमिताभ बच्चन ने निभाया था लीड रोल

3 महीने में 194 नक्सली ढेर..! अमित शाह बोले- अंतिम साँसें गिन रहा नक्सलवाद

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -