'पहले KISS, फिर झगड़ा...', मल्लिका शेरावत को लेकर इमरान हाशमी ने कही ये बात

'पहले KISS, फिर झगड़ा...', मल्लिका शेरावत को लेकर इमरान हाशमी ने कही ये बात
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता इमरान हाशमी बीते 20 वर्षों से सिनेमाघरों में एक्टिव हैं तथा उन्होंने इसके चलते अपने क्राफ्ट पर जमकर काम किया है। जब उन्होंने शुरुआत की तो उनके ज्यादातर रोल्स कॉलेज बॉय के होते थे। उन्होंने अपनी एक बैड बॉय की छवि बनाई। किन्तु अभिनेता अपनी इस छवि से बाहर निकले और अपनी अलग इमेज बनाई। आज से 20 वर्ष पहले ही 2004 में मल्लिका शेरावत संग उनकी फिल्म मर्डर आई थी। इसमें दोनों के इंटिमेट सीन्स भी थे। दोनों की जोड़ी को पसंद किया गया था। लेकिन इस फिल्म के पश्चात् ही दोनों के बीच मनमुटाव हो गया था। अब इमरान हाशमी ने 20 वर्ष पुराने इंसिडेंट को याद किया है तथा बताया है कि अब उनके खयालात मल्लिका शेरावत को लेकर कैसे हैं।

अपने हाल ही में दिए इंटरव्यू के चलते इमरान ने इस बारे में बात करते हुए कहा- उस वक़्त हम लोग यंग थे तथा जरा बेवकूफ थे। आप अपने जीवन में कई दफा ऐसे दौर से गुजरते हैं जब आप फैसला लेने में उतने परिपक्व नहीं होते हैं। आप केवल कोई भी काम तैश में आकर कर देते हैं। कुछ बातें उसकी ओर से कही गईं तथा कुछ बातें मेरी तरफ से। लेकिन अब वो बाहर वक़्त पुरानी बात हो गई। हम हम उन बातों को भुलाकर आगे बढ़ गए हैं। फिर से उनसे मिलकर बहुत अच्छा लगा। हम दोनों ही बहुत गर्मजोशी से मिले। वो मेरी को एक्टर हैं और ये मेरी ख्वाहिश है कि मैं फिर से उनके साथ काम करूं।

दोनों ऑनस्क्रीन कपल की मुलाकात कुछ वक़्त पहले फिल्म प्रोड्यूसर अनंत पंडित की बेटी की शादी के समय हुई थी। इस मुलाकात का जिक्र करते हुए इमरान हाशमी ने कहा- इस मुलाकात से दोनों लोग बहुत खुश थे तथा पूरी गर्मजोशी से मिले। बहुत वक़्त के पश्चात् मैंने उन्हें देखा। मुझे नहीं लगता है कि बीते कई वर्षों में मैंने उन्हें देखा भी हो। मर्डर की रिलीज के पश्चात् ही की यदि बात करें तो शायद मेरी उनकी 2-3 बार ही मुलाकात हुई है। उस दौर की बात करें तो दोनों के बीच किसी बात को लेकर मतभेद हो गया था मगर इसके पश्चात् दोनों ने पब्लिकी एक-दूसरे को लेकर बयानबाजी की थी। इस कारण ही दोनों के बीच बात बिगड़ गई थी।

नहीं रहे मशहूर सिंगर ऊषा उत्थुप के पति, इस कारण हुआ निधन

अब OTT पर धमाल मचाने जा रहे है रितेश देशमुख, गाली गलौज वाले किरदारों पर दी ये प्रतिक्रिया

'जो बातें मर्दों को 'माचोमैन' बनाती है वही औरत करें तो...', इंडस्ट्री को लेकर मशहूर एक्ट्रेस ने किया खुलासा

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -