राहुल की अध्यक्षता में कांग्रेस कार्यसमिति की पहली बैठक आज
राहुल की अध्यक्षता में कांग्रेस कार्यसमिति की पहली बैठक आज
Share:

नई दिल्ली : कांग्रेस के नव नियुक्त अध्यक्ष राहुल गाँधी आज पहली बार कांग्रेस कार्य समिति की बैठक की अध्यक्षता करेंगे. इसमें कांग्रेस कार्य समिति अपने नए अध्यक्ष का गर्मजोशी से स्वागत करेगी. इस बैठक का एजेंडा सार्वजनिक नहीं किया गया है.

बता दें कि राहुल गाँधी की अध्यक्षता में हो रही कांग्रेस कार्य समिति की इस बैठक को लेकर समिति सदस्य बेहद उत्साहित हैं.हालाँकि बैठक का एजेंडा सार्वजनिक नहीं किया गया है, लेकिन पार्टी सूत्रों के अनुसार इसमें 2जी स्पेक्ट्रम मामले में आए विशेष सीबीआई अदालत के फैसले पर चर्चा होने की उम्मीद है. कांग्रेस इस मामले को जनता के बीच ले जाने का विचार कर सकती है.इस मामले पर प्रस्ताव मंजूर किया जा सकता है. इसके अलावा इस बैठक में गुजरात चुनावों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर की गई टिप्पणी के चलते सरकार और कांग्रेस में जारी गतिरोध पर भी चर्चा हो सकती है.

उल्लेखनीय है कि कई  दिनों के बाद कांग्रेस में  बदलाव देखे जा रहे हैं.कांग्रेस अध्यक्ष पद पर राहुल की ताजपोशी के साथ ही गुजरात चुनाव में सीटों में वृद्धि के साथ ही यूपीए के कार्यकाल में हुए   टूजी स्पेक्ट्रम घोटाले में सीबीआई की विशेष अदालत द्वारा  सभी आरोपियों को बरी कर दिए जाने से कांग्रेस का उत्साह इन दिनों चरम पर है. वह स्पेक्ट्रम घोटाला मामले को सड़क तक भी ले जाने का विचार कर सकती है , ताकि 2019 के लोक सभा चुनाव के जमीं तैयार की जा सके.

यह भी देखें

2-जी घोटाले में मोदी सरकार का हुआ फ़र्दाफास- गुलाम नबी आजाद

एक नज़र राज्यसभा के शीतकालीन सत्र पर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -