'पहले बीवी के साथ की दरिंदगी, फिर भी मन नहीं भरा तो 3 वर्षीय मासूम के साथ...', राजस्थान में पार हुई हैवानियत की हदें
'पहले बीवी के साथ की दरिंदगी, फिर भी मन नहीं भरा तो 3 वर्षीय मासूम के साथ...', राजस्थान में पार हुई हैवानियत की हदें
Share:

जोधपुर: राजस्थान के जोधपुर से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ एक हैवान पति ने शराब के नशे में चूर होकर पहले अपनी पत्नी को बुरी तरह मारा-पीटा. जब उसका इससे भी मन नहीं भरा तो पलंग पर सो रहे 3 वर्षीय मासूम पर तेजाब डाल दिया. एसिड से मासूम की दोनों आंखें, सिर, हाथ एवं शरीर के कई हिस्से बुरी तरह झुलस गए. चीखते-चिल्लाते मासूम को महिला घर के नजदीक के अस्पताल लेकर पहुंची. जहां कुछ घंटे के उपचार के पश्चात् बच्चे को घर भेज दिया गया. महिला ने फिर थाने में जाकर अपने पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया.

घटना जोधपुर के प्रताप नगर थाना क्षेत्र की है. 21 जून को सिमरन नामक महिला थाने में पहुंची. उसने रोते-बिलखते पुलिस वालों को आपबीती सुनाई. बताया कि 6 महीने पहले ही उसकी दूसरी शाहरुख नामक युवक शादी हुई थी. कुछ दिन पश्चात् ही उसका पति के साथ विवाद आरम्भ हो गया. पहली शादी से उसके 2 बच्चे हैं. इस बात का पता शाहरुख को पहले से ही था. फिर भी वो उससे शादी करना चाहता था. सिमरन ने बताया कि पहले तो वो शादी के लिए राजी नहीं थी. मगर जब शाहरुख ने कहा कि वो उसके दोनों बच्चों को पिता का प्यार देगा, तो वो शादी के लिए राजी हो गई.

मगर शादी के दो महीने पश्चात् से ही शाहरुख उसके साथ मारपीट करने लगा. वो अक्सर शराब पीकर घर आता तथा उससे एवं दोनों बच्चों से मारपीट करता. 20 जून को पति शाहरूख घर आया एवं उसे गालियां निकालने लगा. नशे में धुत शाहरुख ने उससे मारपीट भी की. तत्पश्चात, बोला कि आज सब खत्म कर दूंगा…तेरे होने या नहीं होने से मुझको कोई फर्क नहीं पड़ता. पति इतने पर ही नहीं रुका. उसने पलंग पर सो रहे 3 वर्षीय मासूम के ऊपर तेजाब डाल दिया. इससे बच्चा गंभीर रूप से चोटिल हो गया. पुलिस ने महिला की शिकायत पर मुकदमा दर्ज करके आरोपी शाहरुख की तलाश आरम्भ कर दी है. वो फिलहाल फरार है. पुलिस की टीमें उसे तलाश रही हैं. पुलिस ने कहा कि शीघ्र ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

प्रेमानंद महाराज और प्रदीप मिश्रा के बीच हुई सुलह? शिष्यों ने किया ये खुलासा

लोकसभा में ऐसा क्या बोल गए TMC सांसद सुदीप बंद्योपाध्याय कि सदन में पहले ही दिन लगने लगे 'शेम-शेम' के नारे

'मुझे उम्मीद है कि आप हमें अपनी आवाज उठाने देंगे', लोकसभा स्पीकर ओम बिरला से बोले राहुल गांधी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -