अब Flipkart लाया ऑनलाइन फर्नीचर्स की सौगात

अब Flipkart लाया ऑनलाइन फर्नीचर्स की सौगात
Share:

बेंगलुरु : आजकल हर कहीं इंटरनेट का जाल बिछते जा रहा है और इसी को देखते हुए कई कम्पनियों ने ऑनलाइन शॉपिंग का भी काम शुरू किया था. यहीं नहीं लोगों के द्वारा भी इसे काफी सराहना मिली है और इसके साथ ही लोगों ने कई हद तक ऑनलाइन शोपिंग को ही बढ़ावा दिया है जिसके चलते इस फील्ड को प्रमुखता मिली है. आज बाजार के आलम यह बताये जाते है की आमतौर पर हर कोई ऑनलाइन शॉपिंग में अपना इंट्रेस्ट दिखाने से पीछे नहीं हट रहा है. आज घर की छोटी से छोटी चीजों से लेकर बड़ी चीजों तक सबकुछ ऑनलाइन उपलब्द्ध है. इस क्रम में कुछ कंपनियां है जो काफी स्पीड से ऊपर आने में सफल हुई है, इनमे एक प्रमुख नाम फ्लिपकार्ट भी शामिल है.

फ्लिपकार्ट एक ऐसी ऑनलाइन शॉपिंग साइट है जहाँ आपको घर से लेकर बाहर तक बहुत कुछ खरीदने को मिल जाता है. अपनी इस लोकप्रियता को ध्यान में रखते हुए ही अब फ्लिपकार्ट फर्नीचर सेक्टर में भी अपना लक आजमाने जा रही है, और इसकी शुरुआत भी कंपनी के द्वारा आज से ही की जा रही है. जी हाँ, बताया जा रहा है कि फ्लिपकार्ट अपने होम सेक्शन में करीब 10000 उत्पादों को पेश करने जा रही है.

इसको लेकर फ्लिपकार्ट का यह कहना है कि यहाँ उपभोक्ताओं को 2000 रूपये से लेकर 150000 रूपये तक के फर्नीचर उपलब्द्ध करवाये जा रहे है. कंपनी का यह भी कहना है कि हम ग्राहकों को अच्छी क्वालिटी के फर्नीचर उपलब्द्ध करवाना चाहते है, इसके चलते फ्लिपकार्ट ने होम टाउन, ड्यूरिन, एटहोम एंड होमस्टाप जैसे खुदरा विक्रेताओं के साथ समझौता भी किया है.

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -