फ्लिपकार्ट की यूजर्स संख्या हुई 10 करोड़ के पार

फ्लिपकार्ट की यूजर्स संख्या हुई 10 करोड़ के पार
Share:

नई दिल्ली - बैंगलुरु की दिग्गज ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट के रजिस्टर्ड ग्राहकों की संख्या 10 करोड़ के पार हो गई है. 10करोड़ के आंकड़े को छूने वाली यह पहली कंपनी बन गई है. खास बात यह है कि कंपनी ने पिछले छह महीने में 2.5 करोड़ ग्राहकों को जोड़ा है.

इस उपलब्धि के बारे में फ्लिपकार्ट के सह-संस्थापक और मुख्य कार्यपालक अधिकारी बिन्नी बंसल का कहना है कि बेहतर गुणवत्ता वाले उत्पाद, सस्ते और आनलाइन शॉपिंग करने वाले लाखों भारतीयों तक पहुंच बनाने का जो हमारा प्रयास है, उसमें यह एक छोटा सा कदम है. यह उपलब्धि हमें खरीदारी के लिहाज से वैश्विक स्तर की कंपनी बनाने के लिए प्रेरित करेगी.

उल्लेखनीय बात यह है कि भारत की दिग्गज कंपनियों में से एक फ्लिपकार्ट में निवेश करने वालों की सूची में टाइगर ग्लोबल एसेल पार्टर्नस, मोर्गन स्टेनले और टी रो जैसी कम्पनियां शामिल हैं. अब तक कंपनी ने तीन अरब डॉलर से अधिक पैसे जुटा लिए हैं साथ ही मिंत्रा, फोनपे और लेट्स बाय जैसी कंपनियों का अधिग्रहण किया है. बैंक ऑफ अमेरिका मेरिल लिंच की रिपोर्ट केअनुसार ई-कारोबार में 43 फीसदी बाजार हिस्सेदारी के साथ फ्लिपकार्ट एक दिग्गज कंपनी है.

Lyf का विंड3 और फ्लेम8 मिल रहा है फ्लिपकार्ट पर भी

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -