लोक गायक मामे खान को मिला अनंत-राधिका की शादी का न्योता, करेंगे परफॉर्म

लोक गायक मामे खान को मिला अनंत-राधिका की शादी का न्योता, करेंगे परफॉर्म
Share:

बिजनेस टाइकून मुकेश अंबानी के घर में शादी के जश्न की धूम है, क्योंकि उनके बेटे अनंत अंबानी 12 जुलाई को जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में राधिका मर्चेंट के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। जैसलमेर के लोकप्रिय लोक कलाकार मामे खान को भी इस भव्य शादी में भाग लेने और प्रस्तुति देने के लिए आमंत्रित किया गया है। जैसलमेर के सत्तू गांव के मूल निवासी और मंगनियार समुदाय से ताल्लुक रखने वाले मामे खान को शादी का निमंत्रण मिला, जिससे जैसलमेर के लोक कलाकारों और स्थानीय समुदाय में खुशी की लहर दौड़ गई। 

शहर में इस शादी की चर्चा है, जिसे इस वर्ष की सबसे बड़ी शादी में से एक माना जा रहा है, क्योंकि पहले ही कई प्री-वेडिंग फंक्शन हो चुके हैं। मामे खान ने एक वीडियो जारी कर अपनी खुशी जताई तथा कहा कि वह बीते कई वर्षों से अंबानी परिवार के गणेश चतुर्थी समारोह में नियमित रूप से शामिल होते रहे हैं। वह पहले भी अंबानी परिवार द्वारा आयोजित कई कार्यक्रमों में शामिल हो चुके हैं और प्रस्तुति दे चुके हैं, उन्होंने शादी में सम्मिलित होने की उत्सुकता जताई है। वह इस कार्यक्रम में राजस्थानी लोकगीत और बॉलीवुड के अपने हिट गाने दोनों पेश करने की योजना बना रहे हैं। 

जैसलमेर के सांस्कृतिक केंद्र से ताल्लुक रखने वाले मामे खान को 2022 में राजस्थान संगीत नाटक अकादमी द्वारा प्रतिष्ठित संगीत थिएटर पुरस्कार से सम्मानित किया गया। उन्हें कान फिल्म महोत्सव में रेड कार्पेट पर चलने वाले पहले लोक कलाकार के रूप में भी जाना जाता है। उनकी अनूठी आवाज़ ने राजस्थान के लोकगीतों के साथ-साथ बॉलीवुड ट्रैक में भी लोकप्रियता हासिल की है, जिसमें ऋतिक रोशन की फ़िल्म 'लक बाय चांस' का बहुप्रशंसित गीत 'बावो रे बावो' भी सम्मिलित है।

'एनिमल' ने बदली तृप्ति की किस्मत, इस एक्टर ने किया खुलासा

रजनीकांत की 'रोबोट' में गाने वाले थे माइकल जैक्सन, लेकिन हो गया ये हादसा

मनी लॉन्ड्रिंग केस में ED ने जैकलीन को फिर भेजा समन

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -