2500 रुपये के लिए दोस्त ने पार की हैवानियत की हदें, प्राइवेट पार्ट पर मारी 100 लात और फिर...

2500 रुपये के लिए दोस्त ने पार की हैवानियत की हदें, प्राइवेट पार्ट पर मारी 100 लात और फिर...
Share:

जबलपुर: मध्य प्रदेश के जबलपुर से एक ऐसी चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ एक दोस्त ने ऐसा काम किया है जिसे जानकर और सुनकर रोंगटे खड़े हो जाएं. उसने सिर्फ 2500 रुपये की उधारी ना चुकाने पर बर्बरता पूर्वक अपने दोस्त का क़त्ल किया है. इसके अपराधी ने पहले अपने दोस्त को नंगा किया एवं फिर उसके प्राइवेट पार्ट पर 100 लात मारी. वहीं जब दोस्त की मौत हो गई तो अपराधी ने पत्थर से उसक चेहरा कुचल दिया एवं उसकी मोटरसाइकिल शव के ऊपर गिरा कर आग लगाने का प्रयास किया.

वारदात की खबर प्राप्त होने पर हरकत में आई जबलपुर पुलिस ने अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस अपराधी से पूछताछ कर रही है. मामला जबलपुर के गढ़ा थाना क्षेत्र में अंधमूक बाईपास का है. पुलिस के अनुसार, मृतक की पहचान संजू लोधी के रूप में हुई है. जबकि अपराधी उसका खास दोस्त पप्पू कोरी है. दोनों लगभग 10 वर्षों से साथ में थे एवं एक ट्रक पर ड्राइवर कंडक्टर की नौकरी करते थे. पुलिस ने बताया, संजू कोरी ने कुछ वक़्त पहले अपने दोस्त पप्पू को ढाई हजार रुपये उधार दिए थे. चूंकि पप्पू यह रकम चुका नहीं पा रहा था, इसलिए दोनों के बीच कई बार झगड़े एवं मारपीट भी हो चुकी है. आरोप है कि एक दिन संजू ने पप्पू की जेब से जबरन 1500 रुपये निकाल लिए. उस दिन भी दोनों में जमकर झड़प हुई. इससे पप्पू कोरी स्वयं को अपमानित महसूस करने लगा. 

वही इसी बीच बुधवार को उसे मौका मिल गया तथा सोते समय संजू लोधी का क़त्ल कर दिया. इसके अपराधी ने संजू की पहचान मिटाने के लिए उसके सिर पर भारी पत्थर पटक दिया. यही नहीं, अपराधी संजू की मोटरसाइकिल को लाश पर गिरा दिया तथा आग लगाने का प्रयास किया, किन्तु माचिस की तीली खत्म हो गई. इसलिए वह आग नहीं लगा पाया. पुलिस के मुताबिक अपराधी को गिरफ्तार कर उससे कड़ी पूछताछ की गई. पूरा मामला सामने आने के पश्चात् अपराधी को घटना स्थल पर ले जाया गया, जहां से आरोपी के कपड़े, वारदात में उपयोग पत्थर बरामद किया गया है. पुलिस ने अपराधी को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है. वहीं मृतक के शव को पोस्टमार्टम कराने के पश्चात् अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को सौंप दिया गया है.

'अर्द्धनारीश्वर' बनने के लिए केदारनाथ से इंदौर आए अघोरी बाबा, कार देखकर उड़ गए लोगों के होश

बाइक से आया, हाथ पकड़कर.., बीच सड़क पर सिपाही अंकित यादव ने महिला के साथ छेड़खानी, अयोध्या की घटना, देखें CCTV

अखिलेश यादव ने सपा सांसद को बताया 'अयोध्या का राजा', कल तक कर रहे थे राजशाही का विरोध !

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -