किसके लिए ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ की ट्रॉफी छोड़ेंगे लवकेश? खुद कही ये बड़ी बात

किसके लिए ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ की ट्रॉफी छोड़ेंगे लवकेश? खुद कही ये बड़ी बात
Share:

चर्चित रियलिटी शो ‘बिग बॉस ओटीटी-3’ के अंतिम दिनों में सना मकबूल, विशाल पांडे, लवकेश कटारिया एवं शिवानी कुमारी की दोस्ती की परीक्षा हो रही है। हाल ही में, बिग बॉस ने नॉमिनेटेड प्रतियोगी—लवकेश, शिवानी और विशाल—को एक-दूसरे के खिलाफ कैम्पेन करने का टास्क दिया। तत्पश्चात, रणवीर शौरी ने लवकेश को चुनौती दी और पूछा कि क्या उसकी दोस्ती इतनी मजबूत है कि वह सना के लिए ‘बिग बॉस ओटीटी-3’ की ट्रॉफी छोड़ देगा।

लवकेश ने इस सवाल का जवाब देते हुए कहा, ‘नहीं! किसने बोला?’ फिर, उसने सना और विशाल को रणवीर की बात बताई। सना नाराज हो गईं और कहा, ‘मैंने कभी किसी से नहीं कहा कि मेरे लिए ट्रॉफी छोड़ दो। मैंने तो सिर्फ कहा था कि नेजी प्लीज हट जाओ, विशाल प्लीज ट्रॉफी छोड़ दो, लवकेश मुझे जीतने दो। मैंने किसी को ऐसा नहीं कहा।’

‘बिग बॉस OTT-3’ का अंतिम ‘वीकेंड का वार’ शुक्रवार और शनिवार को टेलीकास्ट होगा। बिग बॉस की खबरें देने वाले पेज ‘बिग बॉस तक’ ने X पर पोस्ट साझा कर बताया है कि इस बार ‘वीकेंड का वार’ पर सना, विशाल, लवकेश, शिवानी, रणवीर, अरमान मलिक, साई केतन राव, कृतिका मलिक और नेजी के करीबी लोग मौजूद होंगे। इसके साथ ही, मीडिया भी बिग बॉस के घर के अंदर सवाल-जवाब करेगी।

फिर विवादों में घिरे एल्विश यादव, अब इस मामले दर्ज हुई शिकायत

संजय लीला भंसाली की फिल्म के लिए एक्टर ने 9 महीने किया इंतजार, अब छ्लका दर्द

जब स्टारकिड ने छीना शिवांगी जोशी से लीड रोल, खुद एक्ट्रेस ने किया खुलासा

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -