'लड़की को भूल जाओ वरना...', अगवा छात्रा के पिता को पाकिस्तान से आया फ़ोन

'लड़की को भूल जाओ वरना...', अगवा छात्रा के पिता को पाकिस्तान से आया फ़ोन
Share:

बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ भोजीपुरा में अगवा छात्रा के होमगार्ड पिता के मोबाइल पर पाकिस्तान के नम्बर से कॉल आई। कॉल करने वाले ने कहा कि लड़की को भूल जाओ। मुकदमा वापस ले लो। नहीं तो पूरे परिवार को जान से मार देंगे। कॉल आने पश्चात् से होमगार्ड का पूरा परिवार दहशत में है। पुलिस ने उनकी तहरीर साइबर थाना को भेज दी है।

भोजीपुरा के एक गांव निवासी होमगार्ड की बेटी को दूसरे धर्म का अरशद नामक युवक 13 जुलाई को अगवा कर ले गया था। कर्नाटक में धर्म परिवर्तन कराकर अरशद ने शादी कर ली। पुलिस ने लड़की को बरामद कर 161 के बयान दर्ज करवा दिए हैं। अभी अदालत में 164 के बयान शेष हैं। पीड़ित होमगार्ड ने बताया, 3 अगस्त को उसके मोबाइल पर व्हाट्सएप कॉल आई। कॉल करने वाले की डीपी पर दरोगा की वर्दी पहने शख्स का फोटो लगा था। उसने कहा, थाने से बोल रहा हूं। 4-6 लड़के पकड़ लिए हैं। तुम्हारे लड़के से नम्बर मिला है। अपने घर की डिटेल दो।

होमगार्ड ने दरोगा समझ परिवार की डिटेल दे दी। बाद में कॉल करने वाले ने कहा कि अपनी लड़की को भूल जाओ। मुकदमा जो दर्ज कराया है उसे वापस ले लो। ऐसा न करने पर पूरे परिवार को जान से मार दूंगा। होमगार्ड ने थानाध्यक्ष भोजीपुरा को शिकायत दी है। वहीं घर पर आकर धमकाने तथा मुकदमा वापस लेने की धमकी देने के मामले में एक समुदाय विशेष के कथित पत्रकार के खिलाफ शिकायत दी गई है। थानाध्यक्ष रामरतन सिंह ने बताया, पाकिस्तान के नम्बर से कॉल आने के मामले में साइबर थाने को तहरीर भेज दी गई है। घर पर आकर धमकी देने के मामले में एसआई सुरेन्द्र सिंह को जांच सौंपी गई है।

विक्की कौशल की ‘बैड न्यूज’ ने मचाई धूम, तीसरे हफ्ते में भी बरकरार है रफ्तार

MP में मदरसों पर बड़ा एक्शन, 56 की मान्यता हुई रद्द

प्रदेश की आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं को मिलेगा बीमा योजना का लाभ

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -