'मुझे माफ कर देना', नीता अंबानी ने किससे और क्यों मांगी हाथ जोड़कर माफी?

'मुझे माफ कर देना', नीता अंबानी ने किससे और क्यों मांगी हाथ जोड़कर माफी?
Share:

अनंत अंबानी एवं राधिका मर्चेंट का 14 जुलाई को वेडिंग रिसेप्शन है, जिसका नाम 'मंगल उत्सव' रखा गया है. इस फंक्शन में सभी सोशल मीडिया इन्फ्लूएन्सर्स आए हैं. इसके साथ ही वो स्टार्स सम्मिलित हुए हैं जो अनंत-राधिका की शादी में उन्हें आशीर्वाद देने नहीं पहुंच सके. गोविंदा, बॉबी देओल और सनी देओल उनमें से एक रहे. 

वही इसी बीच नीता अंबानी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जहां वो पैपराजी से मिलती दिखाई दे रही हैं. सभी के सामने हाथ जोड़कर माफी भी मांगती नजर आ रही हैं. नीता, पैपराजी को पोज देने के लिए आती हैं. वो बोलती हैं- आप सभी इतने दिनों से मेरे अनंत और राधिका की शादी के लिए आए हैं. "आप सभी को मेरा तहे दिल से धन्यवाद. ये शादी का घर है तथा आप सभी हमारे सेलिब्रेशन का हिस्सा रहे हैं. आप लोगों का शुक्रिया, आप लोगों ने इतनी शांति रखी और पेशेंस रखा."

आगे उन्होंने कहा- कुछ भी भूल हो गई हो तो मुझे माफ कर देना. शादी का घर है, आप सभी लोग जानते हैं. उम्मीद करती हूं कि आप लोगों की अच्छी तरह देखभाल हुई होगी. आप सभी को कल के लिए आमंत्रण मिल चुका होगा. आप सभी को कल हमारे मेहमान बनकर आना है. हम लोग आपकी सेवा के लिए हाजिर रहेंगे.

पैप्स को देखकर आराध्या ने कहा कुछ ऐसा, फैंस कर रहे तारीफ

दिव्या भारती की मौत आज भी लोगों के लिए है बड़ा रहस्य

समीर सोनी ने नीलम कोठारी से शादी की अफवाहों पर दी सफाई, कहा- सब ठीक है

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -