मणिपुर: पूर्व भाजपा विधायक के घर के पास ब्लास्ट, पत्नी की मौत

मणिपुर: पूर्व भाजपा विधायक के घर के पास ब्लास्ट, पत्नी की मौत
Share:

इंफाल: मणिपुर के कांगपोकपी जिले में शनिवार शाम उस समय हादसा हो गया जब पूर्व भाजपा विधायक यमथोंग हाओकिप के घर के पास स्थित एक घर में बम विस्फोट हो गया, जिसके परिणामस्वरूप उनकी पत्नी सपाम चारुबाला की मौत हो गई।

अधिकारियों के अनुसार, बम विस्फोट हाओकिप के घर के पास स्थित एक आवास पर हुआ। हाओकिप की दूसरी पत्नी सपम चारुबाला विस्फोट में गंभीर रूप से घायल हो गईं। उन्हें तुरंत इलाज के लिए सैकुल में एक नजदीकी स्वास्थ्य सुविधा में ले जाया गया। चिकित्सा कर्मचारियों के प्रयासों के बावजूद, दुर्भाग्य से उनकी चोटों के कारण मृत्यु हो गई। घटना के समय पूर्व विधायक यामथोंग हाओकिप अपने आवास पर मौजूद थे, लेकिन उन्हें कोई नुकसान नहीं पहुंचा। विस्फोट की प्रकृति और इसके पीछे के उद्देश्य अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाए हैं।

अधिकारियों ने घटना की जांच शुरू कर दी है। पुलिस अपराधियों और हमले के पीछे के कारणों का पता लगाने के साथ-साथ क्षेत्र में चल रहे संघर्षों या व्यक्तिगत शिकायतों से किसी भी संभावित संबंध की पहचान करने के लिए काम कर रही है। विस्फोट ने इलाके में सुरक्षा संबंधी चिंताएं बढ़ा दी हैं, स्थानीय अधिकारियों ने निवासियों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए कदम बढ़ा दिए हैं। समुदाय सदमे में है, और घटना में त्वरित न्याय और गहन जांच की मांग की जा रही है। जैसे-जैसे जांच आगे बढ़ेगी, मामले की प्रगति और हमले से संबंधित किसी भी संभावित घटनाक्रम पर आगे की जानकारी मिलने की उम्मीद है।

कम लागत में अधिक लाभ ! पीएम मोदी ने जारी की 109 उन्नत बीजों की किस्में, कृषि वैज्ञानिकों से की चर्चा

आदिवासी घटे, बांग्लादेशी बढ़े ! हाई कोर्ट को लेना पड़ा संज्ञान, सरकार से कहा- घुसपैठियों की पहचान कर बाहर निकालो

पानी के दबाव से टूटा तुंगभद्रा बांध का गेट, स्थानीय लोगों के लिए चेतावनी जारी, अलर्ट पर NDRF

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -