'कांग्रेस के पूर्व विधायक आनंद सिंह ने पीटा, फाड़े कपड़े..', मतदान-केंद्र से उम्मीदवार का आरोप

'कांग्रेस के पूर्व विधायक आनंद सिंह ने पीटा, फाड़े कपड़े..', मतदान-केंद्र से उम्मीदवार का आरोप
Share:

चंडीगढ़: हरियाणा जन सेवक पार्टी के महम विधानसभा क्षेत्र से उम्मीदवार बलराज कुंडू ने शनिवार को गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि पूर्व कांग्रेस विधायक आनंद सिंह डांगी ने उन पर और उनके निजी सहायक (PA) पर रोहतक जिले के एक मतदान केंद्र पर हमला किया। कुंडू ने एक वीडियो संदेश में यह खुलासा किया कि यह घटना तब हुई, जब वह महम निर्वाचन क्षेत्र के मतदान केन्द्र संख्या 134 पर पहुंचे थे।

बलराज कुंडू ने अपने बयान में आरोप लगाया कि आनंद सिंह डांगी ने उनके साथ न केवल मारपीट की बल्कि उनके कपड़े भी फाड़ दिए। इसके अलावा, कुंडू ने दावा किया कि उनके PA को भी डांगी और उनके समर्थकों द्वारा पीटा गया। कुंडू का मानना है कि आनंद सिंह डांगी को अपने बेटे और कांग्रेस उम्मीदवार बलराम दांगी की हार का आभास हो चुका है, जिसके कारण उन्होंने इस तरह की हरकत की। उन्होंने कहा कि यह घबराहट की वजह से हुआ है, क्योंकि उन्हें पता चल गया है कि उनके बेटे की स्थिति कमजोर है।

 

बलराज कुंडू ने मतदाताओं से शांतिपूर्ण ढंग से मतदान करने और संयम बनाए रखने की अपील की, ताकि चुनाव प्रक्रिया बाधित न हो। महम विधानसभा क्षेत्र में बलराज कुंडू का मुकाबला कांग्रेस के उम्मीदवार बलराम दांगी और भाजपा के उम्मीदवार दीपक हुड्डा से है, जहां चुनावी संघर्ष काफी तीव्र हो चुका है। हरियाणा की सभी 90 विधानसभा सीटों पर शनिवार सुबह मतदान शुरू हुआ, जिसमें 2 करोड़ से अधिक मतदाता अपने मताधिकार का प्रयोग कर रहे हैं। 

मतदान के लिए कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई है ताकि किसी भी अप्रिय घटना से बचा जा सके। इस चुनावी लड़ाई में मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी, कांग्रेस नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा, अंतरराष्ट्रीय पहलवान विनेश फोगाट और जेजेपी नेता दुष्यंत चौटाला सहित कुल 1,027 उम्मीदवार मैदान में हैं। इस बार का चुनाव काफी महत्वपूर्ण है क्योंकि हरियाणा में सत्ता के लिए कई प्रमुख चेहरे अपनी किस्मत आजमा रहे हैं।

अचानक धधकते अंगारों पर गरबा खेलने लगी लड़कियां, उड़े लोगों के होश

'अगर छत्रपति शिवाजी ना होते, तो संविधान ना होता..', महाराष्ट्र में बोले राहुल गांधी

पूर्व MLC हाजी इक़बाल के भाई-बेटों पर सामूहिक बलात्कार की FIR, खुद पर 40 मुकदमे

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -