जेवर गैंगरेप-मर्डर मामले के 4 आरोपी, मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार
जेवर गैंगरेप-मर्डर मामले के 4 आरोपी, मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार
Share:

नोएडा : शनिवार देर रात उत्तर प्रदेश के जेवर में पुलिस की कुछ बदमाशों से हुई मुठभेड़ के बाद 4 बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है,जबकि 2 फरार हो गए हैं. गिरफ्तार किए गए बदमाश बावरिया गिरोह के सदस्य हैं, जिनका जेवर हाईवे गैंगरेप और मर्डर मामले में भी शामिल होने की बात कही जा रही है.

उल्लेखनीय है कि पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शनिवार देर रात पुलिस को खबर मिली कि जेवर में कुछ बदमाश किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की फ़िराक में है. इनके पास भारी मात्रा में हथियार भी हैं .इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची.जैसे ही बदमाशों ने पुलिस को देखा उन्होंने फायरिंग शुरू कर दी. जवाब में पुलिस ने भी फायरिंग की, जिसमें एक बदमाश घायल हो गया और कुल 4 बदमाश राजू, राकेश, जय सिंह और दीपक गिरफ़्त में आ गए, वहीं, 2 बदमाश फरार हो गए. जिन्हे पकड़ने के प्रयास किये जा रहे हैं.

गौरतलब हैं कि यमुना एक्सप्रेस वे पर 24 मई की रात जेवर से बुलंदशहर जा रही 4 महिलाओं समेत 1 युवक से बदमाशों ने लूटपाट की थी. इसका विरोध करने पर युवक की गोली मारकर हत्या कर दी थी, वहीं, 4 महिलाओं ने उनके साथ गैंगरेप किये जाने का आरोप लगाया था . ये सभी एक ही परिवार के सदस्य थे. इस घटना ने तब खूब तूल पकड़ा था.

यह भी देखें

अपने कपड़ों में छुपाकर 102 फोन ले जाने वाली चीनी महिला गिरफ्तार

भाई ने 9 तारीख को 9 बार चाकुओ से गोदा, अब सामने आया वीडियो

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -