आईआईटी इंदौर कैंपस में चार कोरोना टेस्ट पॉजिटिव, लैब किया बंद

आईआईटी इंदौर कैंपस में चार कोरोना टेस्ट पॉजिटिव, लैब किया बंद
Share:

शहर में कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे हैं, आईआईटी इंदौर परिसर के चार निवासियों को संस्थान में अब तक संक्रमित व्यक्तियों की कुल संख्या 10 तक ले जाने वाले कोरोनावायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया गया है। परिसर में रहने वाले छात्रों और अन्य लोगों को ईमेल में, आईआईटी इंदौर के कोरोना टास्क फोर्स के संयोजक ने कहा, “पिछले कुछ दिनों में, संस्थान में चार कोरोना सकारात्मक मामले सामने आए थे। उपरोक्त के मद्देनजर, एहतियात के तौर पर सभी प्रयोगशालाएं 25 नवंबर तक बंद रहेंगी।”

संयोजक ने वर्तमान में निवास हॉल में रह रहे सभी छात्रों से अपने-अपने कक्ष में समाहित होने की अपील की। "छात्रों को लगातार हैंडवॉश, मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग सहित सुरक्षा प्रोटोकॉल का पालन करना चाहिए। भोजन की सुविधा के लिए सोशल डिस्टेंसिंग के बाद बैचों में होना चाहिए। किसी भी स्थान पर भीड़ से बचें। अगर आप चाहते हैं कि भोजन को निवास के हॉल में परोसा जाए, तो कृपया छात्रावास प्रबंधकों को इसके बारे में सूचित करें ताकि पैक्ड भोजन आपके कमरे में भेजा जा सके।

संयोजक ने सभी संकायों, कार्यालय, और प्रयोगशाला कर्मचारियों को अपने कार्यालयों और संबंधित प्रयोगशालाओं के लिए आंदोलन को प्रतिबंधित करने के लिए कहा। संयोजक ने कहा, "सभी से अनुरोध है कि मास्क पहनें, सामाजिक दूरी बनाए रखें और सामाजिक समारोहों से बचने के लिए आवश्यक सावधानी बरतें।" कोरोना का पहला मामला जुलाई के पहले सप्ताह में पाया गया था जब एक पीएच.डी. जम्मू और कश्मीर क्षेत्र के छात्र कोरोना के लिए सकारात्मक परीक्षण किया गया था। उसके बाद एक वरिष्ठ रैंक के अधिकारी सहित पांच और व्यक्तियों का भी परीक्षण सकारात्मक किया गया। हालांकि, संस्थान अगस्त के दूसरे सप्ताह में कोरोना से मुक्त हो गया।

इस राज्य में शुरू हुई गंगाजल की होम डिलीवरी, कोरोना के चलते की गई पहल

जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता, नगरोटा में मार गिराए 4 आतंकी

गुपकार गैंग वाले बयान पर बोले अब्दुल्ला- शायद अमित शाह ने मेरा इतिहास नहीं पढ़ा ...

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -