पंजाब के गांव में पुरानी रंजिश को लेकर गोलीबारी, 4 की मौत, 8 घायल

पंजाब के गांव में पुरानी रंजिश को लेकर गोलीबारी, 4 की मौत, 8 घायल
Share:

अमृतसर: पंजाब के गुरदासपुर जिले में एक दुखद घटना में, पुरानी रंजिश के चलते ग्रामीणों के दो समूहों ने एक-दूसरे पर गोलीबारी कर दी, जिसमें चार लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई और आठ अन्य घायल हो गए। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी।

बटाला के विथवान गांव में रविवार रात को यह झड़प हुई। पुलिस के अनुसार, दोनों समूहों के बीच संघर्ष में 13 लोग शामिल थे। गोलीबारी में दोनों समूहों के दो-दो लोग मारे गए। पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है और घटना की आगे की जांच कर रही है। भाजपा नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने पंजाब में कानून व्यवस्था बनाए रखने में विफल रहने के लिए आप सरकार की आलोचना की।

सिरसा ने ट्वीट किया, "बटाला के विथवान गांव में प्रतिद्वंद्वी समूहों के बीच चल रहे झगड़े के कारण चार लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई। यह क्रूर घटना कानून व्यवस्था बनाए रखने में AAP सरकार की एक और विफलता को उजागर करती है। आप के सत्ता में आने के बाद से पंजाब किसी की ज़मीन नहीं रह गया है। सीएम भगवंत मानजी द्वारा आखिरकार कार्रवाई किए जाने से पहले और कितनी जानें जाएंगी?"

कर्नाटक में 1182 किसानों ने की ख़ुदकुशी, डिप्टी सीएम बोले- जो अपने कारणों से आत्महत्या कर रहे, उन्हें किसान नहीं मान सकते

'भाजपा के कुप्रबंधन की वजह से बाढ़ ने मचाई तबाही..', असम में बोले राहुल गांधी

डेंगू और मलेरिया के बढ़ते मामलों से बेहाल कर्नाटक, पूल में आनंद लेते दिखे स्वास्थ्य मंत्री दिनेश गुंडू, हुई आलोचना

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -