चौथी तिमाही के परिणामों पर रहेगी निवेशकों की नजर

चौथी तिमाही के परिणामों पर रहेगी निवेशकों की नजर
Share:

मुंबई : हाल ही में यह खबर सामने आई है कि आने वाले सप्ताह में देश के शेयर बाजार में निवेशकों की नजर 2015-16 की चौथी तिमाही के लिए कंपनी के परिणामों पर रहने वाली है. इस मामले में ही जानकारी देते हुए आपको इस बात से भी अवगत करवा दे कि मंगलवार को महावीर जयंती के उपलक्ष्य में बाजार भी बंद रहने वाला है.

जबकि साथ ही आपको यह भी बता दे कि इस दौरान शेयर बाजारों में निवेशकों की नजर वैश्विक बाजारों के रुझानों, प्रमुख आंकड़े, विदेशी पोर्टफोलियो निवेश (एफपीआई) और घरेलू संस्थागत निवेश (डीआईआई) के आंकड़ों तथा डॉलर के मुकाबले रुपये की चाल व तेल कीमतों पर भी बनी रहेगी. वित्तवर्ष 2015-16 की चौथी तिमाही के लिए कंपनियों का परिणाम जारी करने का दौर शुरू हो चुका है, जो अगले महीने के दूसरे सप्ताह तक जारी रहेगा.

सोमवार को टीसीएस, मंगलवार को क्रिसिल, बुधवार को विप्रो, गुरुवार को इंडसइंड बैंक और शुक्रवार को एचडीएफसी बैंक अपने परिणाम घोषित करेगी. सोमवार (18 अप्रैल) को सरकार मार्च महीने के लिए थोक महंगाई दर के आंकड़े जारी करेगी. फरवरी में थोक महंगाई दर नकारात्मक 0.91 फीसदी रही, जो जनवरी में 0.9 फीसदी थी. गुरुवार (21 अप्रैल) को यूरोपीय केंद्रीय बैंक मौद्रिक नीति समीक्षा की घोषणा करेगा.

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -