इस मशहूर सिंगर के नाम पर हुई लाखों की ठगी

इस मशहूर सिंगर के नाम पर हुई लाखों की ठगी
Share:

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर सुनिधि चौहान के नाम पर लाखों की ठगी का मामला सामने आया है जो हैरान कर देने वाला है. जी दरअसल प्रयागराज के एमएनएनआईटी के एक कार्यक्रम में सुनिधि चौहान को बुलाने के नाम पर ठगी का यह पूरा खेल खेला गया है और इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक उत्तर प्रदेश के प्रयागराज स्थित मोतीलाल नेहरु नेशनल इंस्टिट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी (एमएनएनआईटी) का यह पूरा मामला है.

वहीं इस मामले में शिकायत के बाद धूमनगंज पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर रविवार को आरोपी को गिरफ्तार किया जा चुका है. वहीं इस मामले में बताया गया है कि इस समय आरोपियों के पास रुपयों की बरामदगी नहीं हो सकी है और पुलिस मामले की जांच में लगी हुई है. आइए आपको बताते हैं पूरा मामला...

जी दरअसल मामला इस प्रकार है कि एमएनएनआईटी के छात्र कॉलेज के जिमखाना का महासचिव है और छात्र ने धूमनगंज थाने में एफआईआर दर्ज कराई थी कि 2018 में इंजीनियरिंग कॉलेज में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. वहीं इस कार्यक्रम में सुनिधि चौहान को बुलाने की बात कही गई थी और छात्रों ने तेलियरगंज स्थित ड्रीम मेकर्स इवेंट के प्रोपराइटर प्रतीक कुमार से संपर्क कियाकार्यक्रम के लिए 20 लाख रुपये लिया गया था. वहीं बाद में पता चला कि सुनिधि चौहान को इवेंट कंपनी ने रुपये नहीं दिए, जिस कारण वह कार्यक्रम में नहीं आईं, वहीं छात्रों ने रुपये वापस मांगा लेकिन इवेंट कंपनी ने नहीं लौटाए.

भाई और माँ के साथ दिवाली पर बहुत खूबसूरत नजर आईं सारा अली खान

दिवाली पार्टी में सबसे दिलकश और रॉयल नजर आए तैमूर और सैफीना

थ्रोबैक फोटो शेयर कर अमिताभ बच्चन ने अपने फैंस को दी दिवाली की बधाई

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -