रेलवे में नौकरी के नाम पर लाखों-रुपयों की ठगी, 14 साल बाद हत्थे चढ़ा आरोपी

रेलवे में नौकरी के नाम पर लाखों-रुपयों की ठगी, 14 साल बाद हत्थे चढ़ा आरोपी
Share:

देहरादून: उत्तराखंड की राजधानी देहरादून से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ रेलवे में नौकरी दिलाने के नाम पर लाखों रुपये की ठगी करने वाले एक आरोपी को पुलिस ने 14 वर्ष पश्चात् गिरफ्तार कर लिया है। बृहस्पतिवार को एसएसपी (एसटीएफ) नवनीत भुल्लर ने बताया कि उत्तराखंड पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स (STF) ने अक्षेश्वर तिवारी को बुधवार को बिहार के सीवान जिले के चैनपुर इलाके से गिरफ्तार किया है।

प्राप्त रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपी अक्षेश्वर तिवारी एक पेशेवर ठग है, जिसने 2010 में रेलवे में नौकरी दिलाने के बहाने कई लोगों से लाखों रुपये की धोखाधड़ी की थी। उसके खिलाफ उधम सिंह नगर जिले के रुद्रपुर कोतवाली थाने में मुकदमा दर्ज किया गया था। इस मामले की जांच राज्य पुलिस की सीबीसीआईडी ​​(अपराध शाखा, अपराध जांच विभाग) द्वारा की गई थी। SSP भुल्लर ने बताया कि उसकी गिरफ्तारी के लिए रुद्रपुर अदालत द्वारा स्थायी वारंट जारी किया गया था तथा 2 फरवरी 2023 को उस पर 25,000 रुपये का इनाम घोषित किया गया था।

आरोपी निरंतर बिहार एवं पंजाब में स्थान बदलकर छिपता रहा। वह अपना लोकेशन और मोबाइल नंबर भी लगातार बदलता रहा। हालांकि, कुछ दिनों से उसका लोकेशन सीवान में दिखाई दे रहा था, तत्पश्चात, पुलिस टीम ने वहां पहुंचकर उसे गिरफ्तार कर लिया। तिवारी को ट्रांजिट रिमांड पर रुद्रपुर लाया गया है।

समंदर में डूब गई चीन की परमाणु पनडुब्बी, अमेरिका बोला- बड़े शर्म की बात

दूसरी महिला से चल रहा था पति का अफेयर, पत्नी को लगी भनक और फिर...

मजदूरों को मोदी सरकार का दिवाली गिफ्ट, अब हर महीने मिलेंगे 26000 !

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -