'दोस्तों शादी मत करना…', बोलकर शख्स ने लगाया मौत को गले

'दोस्तों शादी मत करना…', बोलकर शख्स ने लगाया मौत को गले
Share:

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से एक हैरतअंगेज घटना सामने आई है। यहाँ लोनी में एक युवक ने फांसी लगाकर खुदखुशी कर ली। इसके साथ ही, युवक का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने दोस्तों से शादी न करने की सलाह दे रहा है। खबर प्राप्त होने पर पुलिस मौके पर पहुंची तथा शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मृतक युवक का नाम जगजीत सिंह राणा है। यह घटना लोनी के अंकुर विहार थाना इलाके की है। आत्महत्या से पहले, जगजीत सिंह ने अपने दोस्तों को वाट्सऐप के जरिए एक वीडियो भेजा। वीडियो में वह गले में फंदा डाले हुए दिखाई देता है तथा बोलता है कि “मैं आत्महत्या करने जा रहा हूं, इसके लिए मेरी पत्नी एवं ससुराल वालों को जिम्मेदार ठहराया है। मैं पूरी तरह होश में यह वीडियो बना रहा हूं। मेरी जान को खतरा है।” वीडियो में आगे, वह यह भी कहता है कि उसकी पत्नी, पत्नी के घरवाले, उसकी बहनें और अन्य रिश्तेदार उसे खुदखुशी के लिए मजबूर कर रहे हैं। वह बताता है कि उसकी ससुराल सिकंदराबाद, जिला बुलंदशहर में है। उसने आरोप लगाया कि उसके ससुर बृजेश कुमार सोलंकी एवं साले शिवम सोलंकी उसे मानसिक रूप से प्रताड़ित कर रहे हैं। पत्नी का नाम उमाकांत उर्फ़ गुड़िया है तथा सास का नाम कुसुम देवी है।

जगजीत सिंह ने वीडियो में कहा कि जिस प्रकार से उसे प्रताड़ित किया गया, उसे शब्दों में नहीं बयां किया जा सकता। उसने दोस्तों से बुरी चरित्र की लड़की से शादी न करने की सलाह दी। वीडियो के माध्यम से उसने पुलिस प्रशासन से आग्रह किया कि आरोपियों को सख्त से सख्त सजा दी जाए तथा उसकी संपत्ति का एक भी हिस्सा किसी को न दिया जाए, बल्कि सभी सामान उसके बच्चों को सौंपा जाए। हालांकि, उसने यह भी कहा कि हो सकता है ये बच्चे उसके अपने नहीं हों। अंत में, उसने अपील की कि उसके मरने के पश्चात् उसका अंतिम संस्कार सरकार एवं प्रशासन द्वारा किया जाए।

'इनकी औकात क्या है, हम इनका कान पकड़कर..', RSS-BJP पर क्यों भड़के लालू यादव ?

छत्तीसगढ़ में गोली मारकर 17 बंदरों की हत्या! जाँच में जुटा वन विभाग

'भाजपा को हराना ही हमारी प्राथमिकता..', राहुल के ऑफर से गदगद AAP, गठबंधन संभव

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -