Airtel से लेकर Jio तक जानिए कौन दे रहा OTT का सबसे सस्ता सब्सक्रिप्शन

Airtel से लेकर Jio तक जानिए कौन दे रहा OTT का सबसे सस्ता सब्सक्रिप्शन
Share:

अगर आप ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर कंटेंट देखने के शौकीन हैं, तो आपने शायद सोचा होगा कि कैसे फ्री में ओटीटी सब्सक्रिप्शन मिल सकता है। कई टेलीकॉम कंपनियां अपने प्रीपेड और पोस्टपेड रिचार्ज प्लान्स के साथ मुफ्त ओटीटी सब्सक्रिप्शन देती हैं। आइए जानते हैं उन प्लान्स के बारे में जो आपको सस्ते में फ्री OTT सब्सक्रिप्शन प्रदान करते हैं।

Airtel का सबसे सस्ता फ्री OTT प्लान: अगर आप Airtel की सिम का उपयोग करते हैं और सस्ते में फ्री OTT सब्सक्रिप्शन लेना चाहते हैं, तो आपको 149 रुपये का रिचार्ज कराना होगा। इस प्लान में कॉलिंग या एसएमएस बेनिफिट्स शामिल नहीं हैं। इस प्लान के साथ आपको मौजूदा एक्टिव प्लान के साथ 1GB एक्स्ट्रा डेटा मिलेगा और 30 दिनों के लिए Airtel Xstream Play Premium का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा। इसके साथ ही आप SonyLiv, Lionsgate Play और SunNxt जैसे कई ओटीटी प्लेटफॉर्म्स का आनंद ले सकते हैं।

Jio का सबसे सस्ता फ्री OTT प्लान: अगर आप Jio की सिम का उपयोग करते हैं और सस्ते में फ्री OTT सब्सक्रिप्शन चाहते हैं, तो 175 रुपये का रिचार्ज कराना होगा। इस प्लान में कॉलिंग या एसएमएस बेनिफिट्स नहीं मिलते हैं। इस प्लान के साथ आपको 28 दिनों के लिए 10GB एक्स्ट्रा डेटा और 10 OTT ऐप्स का सब्सक्रिप्शन मिलेगा। इसके साथ आप JioCinema Premium, JioTV Mobile ऐप्स पर सभी कंटेंट्स देख सकते हैं। इसके अलावा, SonyLiv, Lionsgate Play और Discovery+ जैसे कई ओटीटी प्लेटफॉर्म्स का भी आनंद ले सकते हैं।

Vi का सबसे सस्ता फ्री OTT प्लान: अगर आप Vodafone-Idea (Vi) की सिम का उपयोग करते हैं और सस्ते में फ्री OTT सब्सक्रिप्शन चाहते हैं, तो आपको 95 रुपये का रिचार्ज कराना होगा। इस प्लान में कॉलिंग या एसएमएस बेनिफिट्स नहीं मिलते हैं। इस प्लान के साथ आपको 14 दिनों के लिए 4GB एक्स्ट्रा डेटा मिलेगा और 28 दिनों के लिए SonyLiv का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा। हालांकि, कॉलिंग और एसएमएस के लिए कोई बेनिफिट्स इस प्लान में शामिल नहीं हैं।

बॉलीवुड की कई रोमांटिक मूवी में काम कर चुकी है राम्या कृष्णन

विवेक की इस फिल्म ने पूरे किए 11 साल

सीएम पद से केजरीवाल का इस्तीफा! AAP सुप्रीमो के इस ऐलान के पीछे क्या मकसद

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -