तानिया श्रॉफ की बर्थडे पार्टी में आर्यन खान से लेकर उर्फी जावेद तक सितारों ने मचाया धमाल
तानिया श्रॉफ की बर्थडे पार्टी में आर्यन खान से लेकर उर्फी जावेद तक सितारों ने मचाया धमाल
Share:

ओरहान अवत्रामणि, जिन्हें ओरी के नाम से जाना जाता है, एक सोशल मीडिया सनसनी हैं जिन्होंने बॉलीवुड सितारों के दिलों पर कब्ज़ा कर लिया है। हर सेलिब्रिटी उनके साथ दिखना चाहता है और हाल ही में ओरी ने मॉडल तान्या श्रॉफ की बर्थडे पार्टी की कुछ झलकियाँ शेयर कीं।

आर्यन खान की मौजूदगी

ओरी ने स्टार किड्स के साथ कई तस्वीरें शेयर कीं और तान्या की पार्टी के लिए मेहमानों की सूची काफी प्रभावशाली थी। इसमें शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान भी शामिल थे। आर्यन को ब्लैक टी-शर्ट पहने देखा गया और पार्टी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं।

 

अनन्या पांडे की उपस्थिति

अनन्या पांडे भी पार्टी में नज़र आईं। ओरी ने उनके साथ एक फोटो शेयर की, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, "चीनी हमेशा सिरके से बेहतर होती है। मुझे बहुत खुशी है कि हम फिर से दोस्त बन गए हैं। मेरी पसंदीदा।" अनन्या ब्राउन बॉडी-फिटेड गाउन में नज़र आईं, जिसमें उनका लुक सिंपल लेकिन एलिगेंट था।

उर्फी जावेद का बोल्ड लुक

पार्टी में अर्जुन कपूर, भूमि पेडनेकर और उनकी बहन समीक्षा पेडनेकर, वेदांग रैना और उर्फी जावेद समेत कई अन्य सितारे मौजूद थे। ओरी ने सभी के साथ अलग-अलग अंदाज में पोज दिए और यहां तक ​​कि उर्फी जावेद को किस भी करते नजर आए।

अनन्या के साझा क्षण

अनन्या पांडे ने भी तान्या के जन्मदिन की पार्टी की तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में सुहाना खान और तान्या श्रॉफ नज़र आ रही हैं। वर्कफ़्रंट की बात करें तो अनन्या को आखिरी बार "खो गए हम कहाँ" में देखा गया था। वह फिल्म "बैड न्यूज़" में भी कैमियो करती नज़र आएंगी। इस बीच, आर्यन खान बॉबी देओल की मुख्य भूमिका वाली फिल्म "स्टारडम" से निर्देशन में कदम रखने जा रहे हैं।

सुहाना खान का डेब्यू: आर्यन की बहन सुहाना खान पहले ही बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी हैं। वह फिल्म "द आर्चीज" में नजर आईं, जिसमें वेदांग रैना ने भी अहम भूमिका निभाई थी।

Google ऑनलाइन शुरू करने जा रहा है नया कार्यक्रम, AI को लेकर सीख सकते है आप कई बातें

बच्चों को किस उम्र में पैसे बचाना सिखाया जाना चाहिए, बड़े होने पर यह बहुत काम आएगा

CBSE रिजल्ट के मार्कशीट में सामने आई बड़ी गड़बड़ी! स्कूलों को फिर से करना होगा मूल्यांकन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -