शाहरुख़ खान की फिल्म में काम कर चुकी है ये लड़की लेकिन अब चला रही है सलून

शाहरुख़ खान की फिल्म में काम कर चुकी है ये लड़की लेकिन अब चला रही है सलून
Share:

शाहरुख खान की फिल्म 'चक दे ​​इंडिया' से मशहूर हुईं अभिनेत्री अनन्या नायर ने फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया है और हेयरस्टाइलिंग में अपना नया जुनून तलाश लिया है। 19 जुलाई 1984 को बैंगलोर में जन्मीं अनन्या ने 2007 में 'चक दे ​​इंडिया' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था, जिसमें उन्होंने कबीर खान की टीम की हॉकी खिलाड़ी आलिया बोस का किरदार निभाया था। फिल्म की सफलता और उसके बाद मिले ऑफर्स के बावजूद अनन्या की आखिरी फिल्म 2011 में 'फोर्स' थी, जिसके बाद उन्होंने 27 साल की छोटी सी उम्र में फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया।

बॉलीवुड में अनन्या का सफ़र छोटा लेकिन उन्होंने लोगों के बीच खास पहचान बना ली थी। उन्होंने शाहरुख खान, बोमन ईरानी और मिनिषा लांबा सहित शीर्ष अभिनेताओं और निर्देशकों के साथ काम किया। उनकी फिल्म "वेल डन अब्बा" ने 2010 में सामाजिक मुद्दों पर सर्वश्रेष्ठ फिल्म का राष्ट्रीय पुरस्कार जीता। हालाँकि, अपनी सफलता के बावजूद, अनन्या ने अपने निजी जीवन को प्राथमिकता देने का फैसला किया और 2011 में अखिल नायर से शादी कर ली। दंपति की एक बेटी है और अनन्या तब से एक खुशहाल शादीशुदा जीवन जी रही हैं।

लेकिन अनन्या की रचनात्मक प्रवृत्ति उनके अभिनय करियर के साथ समाप्त नहीं हुई। उन्होंने हेयरस्टाइलिंग में एक नया जुनून खोजा और पूरी लगन के साथ इसे आगे बढ़ाया। आज, वह एक सफल हेयर स्टाइलिस्ट हैं और हांगकांग में "हेयर बाय अनन्या" नामक एक लोकप्रिय सैलून की मालिक हैं। वास्तव में, उन्हें कुछ साल पहले एक समाचार रिपोर्ट में "हांगकांग में सर्वश्रेष्ठ हेयर स्टाइलिस्ट" में से एक के रूप में दिखाया गया था। अनन्या का सैलून अपनी असाधारण सेवा के लिए जाना जाता है और स्थानीय लोगों और प्रवासियों के बीच समान रूप से पसंदीदा बन गया है।

हाल ही में इंस्टाग्राम पर पोस्ट की गई पोस्ट में अनन्या ने अपने व्यवसाय की स्थापना की यात्रा साझा की, जिसमें उन्होंने बताया कि एक दशक पहले वह खुद सैलून का फर्श साफ करती थीं। आज, उनका सैलून हांगकांग में सर्वश्रेष्ठ में से एक है, और उन्हें अपनी उपलब्धि पर गर्व है। अनन्या की कहानी कई लोगों के लिए प्रेरणा है, जो दिखाती है कि कड़ी मेहनत और समर्पण से कोई भी व्यक्ति किसी भी क्षेत्र में सफलता प्राप्त कर सकता है। अभिनय से लेकर हेयरस्टाइल तक, अनन्या ने साबित कर दिया है कि वह दिल से एक सच्ची कलाकार हैं।

डिप्रेशन में मशहूर एक्ट्रेस, रो-रोकर हुई बेहाल

ब्रेकअप को लेकर जाह्नवी कपूर ने किए ये खुलासे

शादी के 28 दिन बाद सोनाक्षी सिन्हा को इस बात का हो रहा पछतावा!

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -