CTRL से लेकर द बकिंघम मर्डर्स तक OTT पर रिलीज होंगी ये फ़िल्में

CTRL से लेकर द बकिंघम मर्डर्स तक OTT पर रिलीज होंगी ये फ़िल्में
Share:

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर हर महीने नई-नई फिल्में और वेब सीरीज रिलीज होती हैं, जो दर्शकों को एंटरटेन करने का काम करती हैं। अक्टूबर 2024 में भी कुछ शानदार हिंदी फिल्मों और सीरीज की रिलीज का इंतजार हो रहा है। आइए जानते हैं इस महीने कौन-कौन सी फिल्में और वेब सीरीज आने वाली हैं।

CTRL – नेटफ्लिक्स

नेटफ्लिक्स पर 4 अक्टूबर को रिलीज होने वाली फिल्म 'CTRL' में अनन्या पांडे लीड रोल में हैं। यह एक साइंस-फिक्शन फिल्म है, जिसमें दिखाया गया है कि कैसे अनन्या पांडे का किरदार आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (AI) के चंगुल में फंस जाता है। फिल्म की कहानी में ट्विस्ट तब आता है जब अनन्या की पर्सनल लाइफ पूरी तरह से AI के कंट्रोल में चली जाती है। इस फिल्म का कॉन्सेप्ट दर्शकों के लिए काफी दिलचस्प होने वाला है।

अमर प्रेम की प्रेम कहानी – जियो सिनेमा

4 अक्टूबर को जियो सिनेमा पर 'अमर प्रेम की प्रेम कहानी' रिलीज हो रही है। इस फिल्म में सनी सिंह और प्रनूतन बहल मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे। फिल्म का नाम ही दर्शाता है कि यह एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म होगी, जो दर्शकों को सनी और प्रनूतन के बीच की प्रेम कहानी के जरिए जोड़ने का प्रयास करेगी।

दो पत्ती – नेटफ्लिक्स

25 अक्टूबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली 'दो पत्ती' एक मिस्ट्री-थ्रिलर फिल्म है, जिसमें कृति सेनन और काजोल मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म की कहानी रहस्यों से भरी होगी और काजोल और कृति सेनन का किरदार दर्शकों को आकर्षित करेगा। फिल्म की शूटिंग और प्लॉट को लेकर दर्शकों में पहले से ही काफी उत्साह है।

द बकिंघम मर्डर्स

करीना कपूर की 'द बकिंघम मर्डर्स' 13 सितंबर को थिएटर्स में रिलीज हुई थी। हालांकि, इस फिल्म को थिएटर्स में खास प्रतिक्रिया नहीं मिली थी। अब फिल्म की ओटीटी रिलीज को लेकर अटकलें हैं कि यह अक्टूबर 2024 में किसी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो सकती है। दर्शकों को करीना की इस फिल्म का इंतजार है।

फेबुलस लाइव्स वर्सेस बॉलीवुड वाइव्स 3 – नेटफ्लिक्स

नेटफ्लिक्स की लोकप्रिय सीरीज 'फेबुलस लाइव्स वर्सेस बॉलीवुड वाइव्स' का तीसरा सीजन 18 अक्टूबर को रिलीज होने वाला है। इस सीरीज में महीप कपूर, भावना पांडे, नीम कोठारी और सीमा सजदेह प्रमुख भूमिकाओं में होंगी। इनके अलावा, इस सीजन में रिद्धिमा कपूर, शालिनी पस्सी और कल्याणी साहा चावला जैसी हस्तियां भी नजर आएंगी।

युध्रा

'युध्रा' एक एक्शन फिल्म है, जो 20 सितंबर को थिएटर्स में रिलीज हुई थी। फिल्म में सिद्धांत चतुर्वेदी, मालविका मोहन, राघव जुयाल, गजराव राव और शिल्पा शुक्ला जैसे कलाकार शामिल हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह फिल्म अक्टूबर 2024 में किसी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी।

Thangalaan

चियान विक्रम और मालविका मोहन की 'Thangalaan' की ओटीटी रिलीज में देरी हो रही थी। पहले यह फिल्म 20 सितंबर को रिलीज होने वाली थी, लेकिन कुछ कारणों से इसे टाल दिया गया। अब खबरें हैं कि यह फिल्म अक्टूबर 2024 में नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

Vaazhai – डिज्नी प्लस हॉटस्टार

मारी सेल्वराज की क्रिटिकली अक्लेम्ड फिल्म 'Vaazhai' अब 11 अक्टूबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी। पहले इस फिल्म की रिलीज डेट 27 सितंबर तय की गई थी, लेकिन बाद में इसे आगे बढ़ा दिया गया। दर्शकों ने इस फिल्म को पहले से ही काफी प्यार दिया है, और अब इसे ओटीटी पर देखने का उत्साह बना हुआ है। अक्टूबर 2024 में कई नई और रोमांचक फिल्में और वेब सीरीज ओटीटी पर रिलीज होने वाली हैं, जिनमें से कुछ सस्पेंस, थ्रिल और रोमांस से भरपूर होंगी। अब देखना दिलचस्प होगा कि इनमें से कौन सी फिल्म या सीरीज दर्शकों के दिलों में जगह बना पाती है।

'मोदी को हटाने तक मैं नहीं मरूंगा..', खड़गे के बयान पर क्या बोले अमित शाह?

'अमित शाह मुझे खत्म करना चाहते हैं', ऐसा क्यों बोले उद्धव ठाकरे?

'झूठ बोलने की मशीन हैं राहुल गांधी..', अग्निवीर वाले दावे पर भड़के अमित शाह

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -